डिस्कवरी चैनल ने 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' का टीजर किया रिलीज, इस अंदाज में नजर आए रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' में नजर आएंगे. डिस्कवरी चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शो का एक टीजर रिलीज किया है.

डिस्कवरी चैनल ने 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' का टीजर किया रिलीज, इस अंदाज में नजर आए रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स का एक्शन मोड

खास बातें

  • 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' एंड रजनीकांत का टिजर हुआ रिलीज
  • टीजर में रजनीकांत काले रंग का स्टाइलिश चश्मा पहने नजर आएं
  • सोशल मीडिया पर वीडियो खूब हो रहा वायरल

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) डिस्कवरी चैनल के पॉपुलर शो 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए थे. डिस्कवरी चैनल का यह शो पिछले कुछ समय से भारतीय फैंस के बीच खूब लोकप्रिय भी हो रहा है. हाल ही में डिस्कवरी चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शो का एक टीजर रिलीज किया है. यह टीजर 40 सेकेंड का है. टीजर में रजनीकांत काले रंग का स्टाइलिश चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. हालांकि इसमें रजनीकांत का पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है. वीडियो में रजनीकांत के एक्शन की धुंधली झलक भी देखने को मिल रही है. 

शहनाज गिल को इस कंटेस्टेंट ने दिया जबरदस्त शॉक, बोले- आप मुझे पसंद नहीं आईं...देखें Video

जब सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करने लगी यह इंडियन क्रिकेटर तो कार्तिक आर्यन बोले- कप जीतकर लाओ जेमी...देखें Video

डिस्कवरी चैनल ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है, 'भारत के जंगल में सर्वाइवल एक्सपर्ट बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ सुपरस्टार रजनीकांत का एडवेंचर देखने के लिए तैयार हो जाइए. साथ ही उन्होंने शो की रिलीज की तारीख की भी घोषणा कर दी है. शो का प्रीमियर 23 मार्च, 2020 को रिलीज होगा. यह शो 23 मार्च को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.  शो में रजनीकांत बीयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखेंगे.

'बागी 3' का नया गाना 'डू यू लव मी' रिलीज, दिशा पटानी का दिखा धांसू अंदाज- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रजनीकांत ने जनवरी में डिस्कवरी चैनल के इस शो के लिए शूटिंग की थी. शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में की गई है. शो में रजनीकांत लोगों को पानी बचाने का संदेश देते नजर आएंगे. बीते दिनों रजनीकांत  (Rajinikanth) ने ट्वीट में बेयर ग्रिल्स का धन्यवाद किया था और कहा था, "एक शानदार और कभी न भूल पाने वाले इस अनुभव के लिए आपका धन्यवाद बेयर ग्रिल्स."