'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को टप्पू ने कहा अलविदा, राज अनादकट ने इस कारण से छोड़ा शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा देखने जाने वाला शो है. इस शो के हर किरदार और कलाकारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता रहा है, लेकिन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पसंद करने वालों के लिए बुरी खबर है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को टप्पू ने कहा अलविदा, राज अनादकट ने इस कारण से छोड़ा शो

अभिनेता राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है.

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा देखने जाने वाला शो है. इस शो के हर किरदार और कलाकारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता रहा है, लेकिन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पसंद करने वालों के लिए बुरी खबर है. शो में अब टप्पू का किरदार नहीं नजर आएगा. क्योंकि इस किरदार को करने वाले अभिनेता राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है.

राज अनादकट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की वजह का खुलासा किया है. राज अनादकट ने अपने बयान में लिखा, 'अब वक्त आ गया है कि सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का. नील फिल्म्स प्रोडक्शन और तारक मेहता के का उल्टा चश्मा के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट आधिकारिक तौर पर खत्म हो चुका है. यह सीखने, दोस्त बनाने और करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने के लिए यह मेरा शानदार सफर रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज अनादकट ने बयान में आगे लिखा, 'इस सफर में मेरा सपोर्ट किया उन सभी को मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं- तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और जाहिर है आप सभी. जिन्होंने भी शो में मेरा स्वागत किया और बतौर टप्पू मुझे प्यार दिया. आप सभी के प्यार ने हर बार मुझे आगे बढ़ने और बेहतर काम करने में मेरी मदद की है. मैं TMKOC की टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं आप सभी का मनोरंजन करने के लिए दोबारा वापस आऊंगा. अपना प्यार और सपोर्ट हमेशा मुझ पर बनाए रखें.' सोशल मीडिया पर राज अनादकट का बयान वायरल हो रहा है. 

अन्य खबरें