राहुल वैद्य और श्वेता तिवारी में हुई बहस, फिर सभी ने मिलकर किया ऐसा हाल- देखें Video

राहुल वैद्य और श्वेता तिवारी के बीच मजेदार नोंकझोंक के बाद सभी ने मिलकर राहुल का बुरा हाल कर दिया- देखें Video

राहुल वैद्य और श्वेता तिवारी में हुई बहस, फिर सभी ने मिलकर किया ऐसा हाल- देखें Video

राहुल वैद्य और श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सबसे पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है. देश भर में इस शो के फैन बड़ी संख्या में हैं. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का बहुत मनोरंजक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में शो के कंटेस्टेंट्स की मजेदार नोक झोंक देखने को मिली. खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 अभी 2 हफ्ते पहले ऑन एयर हुआ है और दर्शकों को इस शो का बहुत प्यार मिल रहा है. अगर आप भी इस शो के फैन है तो यह क्लिप आपको बहुत पसंद आने वाली है. 

कलर्स ने जो क्लिप शेयर की है उसमें राहुल और उनकी टीम मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं बैकग्राउंड में पार्टी सॉन्ग प्ले हो रहा है और राहुल की टीम के सभी सदस्य डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ बिग बॉस सीजन 13 के सदस्य रह चुके आदित्य और निकी तंबोली भी नजर आ रही हैं और आपको बता दें अभिनव शुक्ला भी इस शो में हिस्सा ले रहे हैं. तभी श्वेता तिवारी की टीम वहां पहुंच जाती है. श्वेता कहती है कि अभी टास्क बाकी है तो पहले से आप लोग सेलिब्रेशन क्यों कर रहे हैं ? इस पर राहुल बताते हैं कि हमारी टीम बेस्ट है तो सेलिब्रेशन तो करेंगे ही. श्वेता की टीम जब उनसे सवाल करती है कि आपकी टीम हमसे बेहतर कैसे है, तो राहुल की टीम के सदस्य विशाल आदित्य सिंह जवाब देते हैं कि हमारा कैप्टन यानी राहुल वैद्य पानी में 5 मिनट तक सांस रोक सकते हैं और फिर सब उन्हें जबरन एक बैरल में पुश कर देते हैं. शो के सदस्यों की यह मस्ती उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे है,. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन पिछले महीने कलर्स टीवी पर ऑन एयर हुआ है और कलर्स के अलावा इस शो को वूट पर भी देखा जा सकता है. इस बार इस शो में राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह और निकी तंबोली जैसे कई जाने माने टीवी के चेहरे पार्टिसिपेट कर रहे हैं.