राहुल वैद्य और दिशा परमार ने यूं मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार, एक-दूसरे को खिलाया मोदक...देखें Video

इस वीडियो में राहुल मोदक खाते हुए और दिशा को मोदक खिलाते हुए देखे जा सकते हैं. इसमें राहुल अपने घरवालों के साथ गणेश जी की आरती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने यूं मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार, एक-दूसरे को खिलाया मोदक...देखें Video

राहुल वैद्य ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने लेडी लव दिशा परमार से शादी की है. दोनों की शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी. शादी के बाद दोनों बेहद खुश हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी पोस्ट साझा करते हैं. ऐसे में गणेश चतुर्थी के मौके पर न्यूली वेड कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में दोनों अपने घरवालों के साथ गणेश जी की स्थापित की हुई मूर्ति की पूजा करते हुए दिख रहे हैं.


वीडियो को राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में राहुल मोदक खाते हुए और दिशा को मोदक खिलाते हुए देखे जा सकते हैं. इसमें राहुल अपने घरवालों के साथ गणेश जी की आरती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिशा और राहुल दोनों येलो आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने ‘बप्पा और मोदक' कैप्शन दिया है. कुछ ही देर में वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जबकि हजारों की संख्या में कमेंट्स भी वीडियो पर देखने को मिले हैं. राहुल के फैन्स उनके इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘भगवान करे दिशा और आप हमेशा साथ रहें'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘गॉड ब्लेस यू. आपके परिवार पर बप्पा का आशीर्वाद बना रहे'. गौरतलब है कि राहुल ने बिग बॉस 14 में दिशा के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके कुछ महीनों बाद दोनों ने शादी रचा ली.