'सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द करेगी दर्शकों का मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर जल्द ही फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है' दर्शोकों का मनोरंजन करने आने वाली है. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

'सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द करेगी दर्शकों का मनोरंजन

फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर आउट
  • फिल्म सच्ची घटना पर है आधारित है
  • सुरभि ज्योति लिड रोल में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

साल 2016 में कुछ ऐसा हुआ था जिसने पूरे इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. यकीनन आपको भी वो घटना जरूर याद होगी जब किसी शख्स ने 10 रुपए के नोट पर ये लिख दिया था कि, 'सोनम गुप्ता बेवफा है' और वो 10 रुपए के नोट की तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हुई और लोगों ने बहुत मजे भी लिए. अब ये घटना जल्द ही ताजा होने वाली है, दरअसल Zee-5 ने इसी नाम की एक कॉमेडी फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसका टाइटल रखा गया है 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है ?' इस फिल्म में टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वही पंजाबी सिंगर जस्सी गिल इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं.

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का पोस्टर आउट

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर देखकर ही समझ आ रहा है कि ये फिल्म फुल ऑन कॉमेडी से भरपूर है. पोस्टर में सुरभि ज्योति जहां व्हाइट क्रॉप टॉप, ब्लैक जींस और ग्रे कलर का डेनिम जैकेट पहनी हुई नजर आ रही हैं. वहीं पंजाबी सिंगर जस्सी गिल दूल्हे के वेश में वरमाला लिए खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है वो 10 रुपए का नोट जिस पर लिखा हुआ है, 'सोनम गुप्ता बेवफा है'. आपको बता दें कि, सितंबर में OTT प्लेटफार्म पर ये नई फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसे लेकर फिल्म के पूरे स्टार कास्ट बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सुरभि ज्योति ने कैप्शन में लिखा, 'पता चलेगा सभी को जल्द ही Z5 में कि, ' क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है'.

सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म

बालिका वधू की दादी सा यानी सुरेखा सीकरी को इस फिल्म में लोग आखरी बार देख पाएंगे. दरअसल दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की ये आखिरी फिल्म है जिसमें उन्होंने अभिनय किया था. उनकी इस फिल्म में बहुत अहम भूमिका देखने को मिलेगी. बता दें, इसी जुलाई में हार्ट अटैक से 75 साल की उम्र में सुरेखा सीकरी का निधन हो गया था. सुरेखा सीकरी ने टीवी के साथ-साथ फिल्मों और थियेटर्स में भी कभी ना भूलने वाले कई किरदार निभाए हैं. उन्हें एक्टिंग के लिए कई पुरस्कारों से नवाजा भी गया है.

क्या है कहानी?

ये फिल्म उत्तर प्रदेश के कुछ छोटे से शहर के इर्द-गर्द घूमती हुई कहानी पर आधारित है, जिसमें एक युवक सिंटू को सोनम गुप्ता से प्यार हो जाता है. इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सोनम गुप्ता अपनी फीलिंग्स का जवाब देती है. उसके बाद आपको फिल्म में कई सारे मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. अब फिल्म में हैप्पी एंडिंग होती है या फिर सिंटू सोनम की बेवफाई से टूट जाता है ये देखना दिलचस्प होगा.


कई सेलिब्रिटी फिल्म को लेकर उत्साहित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टाग्राम पर सुरभि ज्योति ने जो पोस्टर फिल्म का पोस्ट किया है उसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अब तक सुरभि ज्योति के शेयर किए गए पोस्ट को 2 लाख 40 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुरभि के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है. टेलीविजन एक्टर रवि दुबे, रक्षंदा खान, रित्विक धनजानी, किश्वर मर्चेंट, करणवीर बोहरा, इन सभी सेलिब्रिटीज ने ऑल द बेस्ट कहा है. वहीं खुद जस्सी गिल ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बेवफा बेवफा बेवफा निकली है तू'.