विज्ञापन
Story ProgressBack

तीन साल लिव-इन में रहने के बाद अब टूटा पवित्रा पूनिया और एजाज खान का रिश्ता

एजाज खान और पवित्रा पूनिया की लव स्टोरी खत्म हो चुकी है. दोनों ने खुद कन्फर्म किया अब वो कपल नहीं हैं.

Read Time: 3 mins
तीन साल लिव-इन में रहने के बाद अब टूटा पवित्रा पूनिया और एजाज खान का रिश्ता
पवित्रा पूनिया
नई दिल्ली:

Bigg Boss का घर कई चीजों के लिए जाना जाता है. शो में ज्यादातर झगड़े और ड्रामा ही देखने को मिलका है लेकिन इस शो के फैन्स इसमें भी अपना पूरा एंटरटेनमेंट ढूंढ लेते हैं. ये शो कंटेस्टेंट्स के रोमांस के लिए भी जाना जाता है. ऐसी कई जोड़ियां रही हैं जिन्हें बिग बॉस के घर में प्यार मिला. बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे एजाज खान और पवित्रा पूनिया को शो के अंदर एक-दूसरे में प्यार मिला. उनका प्यार परवान चढ़ा और वो कई दफा सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते नजर आते थे. हालांकि दो साल साथ रहने के बाद अब एजाज और पवित्रा पूनिया अलग हो गए हैं. दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबर कन्फर्म कर दी है.

एजाज खान और पवित्रा पूनिया ने अपने ब्रेकअप को लेकर कहा कि हर चीज की शेल्फ लाइफ होती है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एजाज खान और पवित्रा पूनिया ने कन्फर्म किया की कि वे अब कपल नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कमेंट किया कि हर चीज की एक शेल्फ-लाइफ होती है और शायद रिश्तों की भी एक शेल्फ-लाइफ होती है. उन्होंने खुलासा किया कि कुछ महीने पहले वे अलग हो गए थे और वह उसके अच्छे होने की कामना करती हैं. पवित्रा ने कहा कि वह उनका बहुत सम्मान करती हैं लेकिन उनका रिश्ता नहीं चल सका. दूसरी तरफ एजाज खान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है और कामना है कि पवित्रा को प्यार और सफलता मिले. वह उनकी दुआओं में शामिल रहेंगी.

क्या है एजाज और पवित्रा के ब्रेकअप की वजह?

इस कपल के ब्रेकअप की वजह के बारे में बात करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों कम्पैटिबिलिटी इशू के चलते अलग हो गए. दोनों मलाड में साथ रह रहे थे. एजाज अब इस घर से निकल चुके हैं लेकिन पवित्रा वहीं रह रही हैं. पवित्रा पूनिया और एजाज खान अक्सर एक साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते थे. तस्वीरें अभी भी उनकी सोशल मीडिया वॉल पर देखी जा सकती हैं. बिग बॉस में इन्हें साथ देखने के बाद लोगों को लग रहा था कि अब जल्द ही ये शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

आखिरी बार ऐजाज खान एटली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने विजय सेतुपति उर्फ काली गायकवाड़ के भाई का रोल किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
तीन साल लिव-इन में रहने के बाद अब टूटा पवित्रा पूनिया और एजाज खान का रिश्ता
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;