क्या बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने पर भड़कीं परिणीति चोपड़ा! लिखा-यह फेक है

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ बातें लिखी हैं, जो बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा की तरफ इशारा करते हुए दिख रही हैं.

क्या बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने पर भड़कीं परिणीति चोपड़ा! लिखा-यह फेक है

Bigg Boss 17: क्या मन्नारा चोपड़ा के लिए है परिणीति चोपड़ा का पोस्ट

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Instagram Story: बिग बॉस 17 में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा ने शुरुआत से ही अपनी पहचान फैंस के बीच बना ली है. वहीं उन्हें खूब प्यार मिल भी रहा है. जबकि प्रियंका चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया के जरिए बहन को सपोर्ट किया था. लेकिन हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग मन्नारा चोपड़ा से जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं और वह रिएक्शन देते दिख रहे हैं. हालांकि यह पोस्ट किस तरफ इशारा करता है यह साफ पता नहीं चल रहा है. 

दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने शनिवार  को अन्य आर्टिस्ट के फैन क्लबों के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैं देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करके अपने आर्टिस्ट के पक्ष में बात कर रहे हैं. ये फेक हैं. मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू/बात नहीं कही और दिया है और न ही उन्हें बधाई या उनकी सराहना की है. मैं देख रही हूं, और आपकी रिपोर्ट करूंगी. और अपने फैक्ट को पहले चेक कर लें. थोड़ा गूगल करने से किसी को नुकसान नहीं होगा." इसके साथ एक स्माइल इमोजी भी जोड़ा गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करने के बाद काफी वायरल हो रहा है. वहीं इसी पोस्ट को शेयर करते हुए द खबरी नाम के एक पेज में लिखा गया, Parineeti Chopra ने Mannara Chopra के समर्थन में उनके नाम का इस्तेमाल करने वाले लोगों पर निशाना साधा है. इस पोस्ट पर लोगों का खूब रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. जहां कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 17 की शुरुआत से मन्नारा चोपड़ा, कजिन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा का जिक्र करने से बचती हुई आई हैं. जबकि इस चक्कर में उनका काफी बड़ा झगड़ा भी देखने को मिला था. वहीं गौरतलब है कि मन्नारा, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का हिस्सा बनते हुए भी नजर नहीं आई थीं. जबकि कजिन प्रियंका चोपड़ा उन्हें सपोर्ट करते हुए एक पुरानी फोटो शेयर की थी.