पंखुड़ी अवस्थी ने खूब की बेटी का चेहरा छिपाने की कोशिश लेकिन पैपराजी के कैमरे में फेस की झलक हुई कैद, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

गौतम रोड़े की वाइफ एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी का बेटी राध्या के साथ वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी बेटी की झलक फैंस को देखने को मिली है.

पंखुड़ी अवस्थी ने खूब की बेटी का चेहरा छिपाने की कोशिश लेकिन पैपराजी के कैमरे में फेस की झलक हुई कैद, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

पंखुड़ी अवस्थी की बेटी का चेहरा पैपराजी के कैमरे में हुआ कैद

नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है और रजिया सुल्तान जैसे शोज से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. वह ट्विन्स बच्चे राध्या और रादित्य की परवरिश में अपना समय दे रही हैं, जिसकी झलक वह इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाती रहती हैं. हालांकि पति गौतम रोड़े या पंखुड़ी अवस्थी ने अब तक अपने बच्चों का फेस इंस्टा फैमिली को नहीं दिखाया है. लेकिन हाल ही में एक बर्थडे पार्टी में बेटी के साथ पहुंची एक्ट्रेस को पैपराजी ने स्पॉट किया और उनकी बेटी के चेहरे की झलक कैमरे में कैद हो गई. 

दरअसल हाल ही में गौहर खान और जैद दरबार के बेटे जेहान के फर्स्ट बर्थडे की पार्टी रखी गई थी, जिसमें कपल के खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ने शिरकत की. इस मौके पर रघु राम अपनी वाइफ के साथ पहुंचे. जबकि विन्नी अरोड़ा अपने बेटे के साथ स्पॉट हुईं. 

क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ओएमजी सो क्यूट. दूसरे यूजर ने लिखा, कितनी क्यूट है. तीसरे यूजर ने लिखा, किसने रजिया सुल्तान देखा है वह बहुत खूबसूरत हैं. चौथे यूजर ने लिखा, दिख गया. पांचवे यूजर ने लिखा, वेदिका यहां भी. इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए प्यार बरसाया है.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun