पंचायत के 'सचिव जी' की बहन है अल्ट्रा मॉडर्न और ग्लैमरस, PHOTO हुई वायरल तो लोग रह गए हैरान, बोले- जीतू भैया की जय हो

पंचायत, कोटा फैक्ट्री जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके एक्टर जीतेन्द्र कुमार की बहन बहुत स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. जीतेन्द्र कुमार की खूबसूरत बहन को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं.

पंचायत के 'सचिव जी' की बहन है अल्ट्रा मॉडर्न और ग्लैमरस, PHOTO हुई वायरल तो लोग रह गए हैरान, बोले- जीतू भैया की जय हो

जीतेन्द्र कुमार की बहन की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसे सितारे होते हैं, जो अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों पर छा जाते हैं और वो भी बहुत ही कम समय में. जीतेन्द्र कुमार एक ऐसे ही एक्टर हैं, जो इस समय लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. कोटा फैक्ट्री, पर्मानेंट रूममेट्स और पंचायत जैसी वेब सीरीज में काम करके जीतेन्द्र कुमार ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जीतेन्द्र कुमार आज OTT प्लेटफार्म पर सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं. जीतेन्द्र की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है. जीतेन्द्र कुमार के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन उनके परिवार के बारे में कम लोगों को ही जानकारी है. क्या आप जानते हैं जीतेन्द्र कुमार की एक बहन भी हैं, जो दिखने में बेहद ग्लैमरस और मॉडर्न हैं. 

वैसे आपको बता दें, मिड क्लास फैमिली में जन्मे जीतेन्द्र कुमार की दो बहनें हैं, जिनका नाम रितु और चिंकी है. आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात चिंकी से करवा रहे हैं. जीतेन्द्र कुमार की बहन चिंकी दिखने में बेहद क्यूट हैं. उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वे अपनी मां और भाई के साथ दिखाई दे रही हैं. जो पहली फोटो है उसमें आप चिंकी को मां के साथ देख सकते हैं. इस फोटो में चिंकी रेड कलर का टॉप और डेनिम डंगरी पहने हुए खुले बालों के साथ बहुत क्यूट दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में उन्हें भाई जीतेन्द्र कुमार के साथ सेल्फी फोटो लेते हुए देखा जा सकता है, जबकि तीसरी फोटो भी सेल्फी पिक है, जिसमें चिंकी जीतेन्द्र के पीछे दिखाई दे रही हैं. 

kb55osvo

मां के साथ चिंकी

f00rvfv

जीतेन्द्र कुमार के साथ चिंकी

e6g1ktig

जीतेन्द्र कुमार के साथ चिंकी

जीतेन्द्र कुमार की बहन चिंकी की फोटो देखने के बाद लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हुए जा रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बहन कितनी प्यारी है आपकी. जीतू भैया की जय हो". बात करें जीतेन्द्र कुमार के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही नई वेब सीरीज 'जादूगर' में दिखाई देने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com