दीवाली पर बिग बॉस में होगा बड़ा धमाका, वाइल्ड कार्ड एंट्री से बढ़ेगी घर वालों की धड़कनें

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब तक घर वालों को संभलने का मौका नहीं मिला है. वो एक बाधा को पार करते हैं दूसरी उनके सामने आकर खड़ी हो जाती है. पहले बिग बॉस के सभी सदस्य जंगल में रहने को मजबूर थे.

दीवाली पर बिग बॉस में होगा बड़ा धमाका, वाइल्ड कार्ड एंट्री से बढ़ेगी घर वालों की धड़कनें

बिग बॉस के घर में फिर मचेगा हड़कंप

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब तक घर वालों को संभलने का मौका नहीं मिला है. वो एक बाधा को पार करते हैं दूसरी उनके सामने आकर खड़ी हो जाती है. पहले बिग बॉस के सभी सदस्य जंगल में रहने को मजबूर थे. सामने बिग बॉस का आलीशान घर था पर उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं थी. कोशिशें अंदर जाने की होती रहीं पर पांसा उल्टा पड़ा और ओटीटी वाले सदस्यों को भी जंगल में रहने को मजबूर होना पड़ा. इसके बाद राजीव अदातिया ने वाइल्ड कार्ड बन कर एंट्री. बिग बॉस के घर में जंग जारी है ही इस बीच बिग बॉस में होने वाला है एक और नया धमाका.

वाइल्ड कार्ड एंट्री का धमाल

बिग बॉस के सभी सदस्यों पर खुद को सेव करने का टशन सवार है. इस बीच अचानक खुलता है बिग बॉस का गेट. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हेंडल पर नए एपिसोड की ये झलक शेयर की है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि बिग बॉस के घर में सबका पारा हाई है. ऐसे में गेट खुलेगा तो जाहिर सी बात है कि कोई नया सदस्य वाइल्ड कार्ड बन कर एंट्री लेगा. ये नया सदस्य कौन होने वाला है. इस राज से पर्दा आज (बुधवार) रात बिग बॉस के शो में उठेगा. पर प्रोमो देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि जो भी आने वाला है वो शमिता शेट्टी का परिचित ही होगा. क्योंकि दरवाजा खुलने के बाद वही सबसे ज्यादा खुश नजर आ रही हैं.

शमिता का बॉयफ्रेंड!


पिछले दिनों अटकलें थीं कि बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री बन कर अनुषा दांडेकर और राजीव बापट एंट्री ले सकते हैं. अनुषा करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड है और बिग बॉस ओटीटी में शमिता और राजीव बापट की जोड़ी खूब रंग लाई. हालांकि अनुषा इस बात से इंकार कर चुकी हैं कि वो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हैं. तो क्या ये आने वाला नया सदस्य शमिता के दोस्त राजीव बापट हो सकते हैं. इस सवाल का सही सही जवाब मिलने वाला बस चंद ही घंटों बाद.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com