'मैं कुछ मिनटों के लिए मर गई थी और फिर वापस आ गई', 28 साल की एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, फैन्स रह गए शॉक्ड

पिछले साल नीति ने एक डांस रियलिटी शो में इस बात का खुलासा किया था कि बचपन में उनके दिल में छेद था. वहीं हालिया ईटाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में नीति ने एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए. 

'मैं कुछ मिनटों के लिए मर गई थी और फिर वापस आ गई', 28 साल की एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, फैन्स रह गए शॉक्ड

कुछ मिनटों के लिए मर गई थीं नीति टेलर

नई दिल्ली :

नीति टेलर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. नीति ने 28 साल की उम्र में बड़ा मुकाम हासिल किया है. नीति कई पॉपुलर टीवी शोज और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. नीति का बचपन बहुत ही मुश्किलों भरा गुजरा है. नीति ने बचपन में बहुर सारी परेशानियों का सामना किया और इस वजह से वे खुद को एक फाइटर भी मानती हैं. पिछले साल नीति ने एक डांस रियलिटी शो में इस बात का खुलासा किया था कि बचपन में उनके दिल में छेद था. वहीं हालिया ईटाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में नीति ने एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए. 

'मैं कुछ मिनटों के लिए मर गई थी'
नीति ने बताया कि जन्म के समय वे एक ब्लू बेबी थीं. नीति के मुताबिक बचपन में कुछ मिनटों के लिए उनकी मौत हो गई थी. हालांकि बाद में वे फिर से जिंदा हो गईं. नीति ने कहा था, "जब मैं एक बेबी थी, तो मैं मरने वाली थी. मैं कुछ मिनटों के लिए मर गई थी और फिर वापस आ गई". नीति ने कहा, "मैंने उससे जंग लड़ी, तो मैं जिंदगी में कुछ भी कर सकती हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि कैसी ये यारियां शो इतना बड़ा हिट होगा". इसके साथ ही नीति ने अपने बचपन की कड़वी यादों को भी ताजा किया. उन्होंने बताया कि उन्हें भागने, डांस करने या पार्क में जाने की इजाजत नहीं थी.

नीति ने कहा, "मेरी जिंदगी पर इसका काफी गहरा असर पड़ा है. बचपन में मुझे चॉकलेट खाने की भी परमिशन नहीं थी. इसलिए अभी तक मुझे चॉकलेट पसंद नहीं है. सभी बच्चे खेलने जाते थे, लेकिन मैं घर में रहती थी". हालांकि अब नीति को अपनी लाइफ से कोई शिकायत नहीं है. उन्हें लगता है कि मुश्किलों से वे स्ट्रॉन्ग बनी हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com