नीति टेलर ने पिंक और येलो सूट में अपनी खूबसूरत Pics की शेयर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

नीति टेलर (Niti Taylor) अपने इस लुक में येलो सूट में दिखाई दे रही हैं, जिस पर ग्रीन कलर की पत्तियां बनी हुई हैं. गर्मियों के लिए यह कुर्ती एक दम परफेक्ट है.

नीति टेलर ने पिंक और येलो सूट में अपनी खूबसूरत Pics की शेयर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पिक्स शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

एमटीवी के मशहूर शो ''कैसी ये यारियां'' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपनी चार्मिंग पर्सनेलिटी और फैशन सेन्स से कई बार फैन्स का दिल जीता है. नीति टेलर अपनी पर्सनेलिटी और लुक से कुछ ही सालों में सबकी फेवरेट बन गईं. सोशल मीडिया पर भी नीति टेलर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें 1.9 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. 

वह सोशल मीडिया पर फैन्स को अपनी लाइफ की झलक देती रहती हैं और अक्सर ही खुद की अलग-अलग आउटफिट्स में पिक्स शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में नीति ने दो एथनिक सूट्स में अपनी तस्वीर शेयर की हैं. इनमें से एक में वह येलो और दूसरे में वह पिंक सूट में दिखाी दे रही हैं. नीति के दोनों ही आउटफिट्स बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. 

नीति टेलर अपने इस लुक में येलो सूट में दिखाई दे रही हैं, जिस पर ग्रीन कलर की पत्तियां बनी हुई हैं. गर्मियों के लिए यह कुर्ती एक दम परफेक्ट है. नीति ने अपने इस सूट को मैचिंग फ्लेयर्ड बोटम्स के साथ पेयर किया है. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे और ड्रोप इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और पिंक लिपस्टिक के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया है. 

वहीं अपने दूसरे लुक में नीति टेलर पिंक कलर के शरारा सूट में दिखाई दे रही हैं. नीति का यह सूट लेबल नियो पालेओ का है. उनकी इस सूट की लेंथ कम है और इस पर ब्राउन कलर का पैटर्न बना हुआ है. अपनी इस कुर्ती को नीति ने मैचिंग शरारा के साथ पेयर किया है और साथ में खूबसूरत दुपट्टा भी कैरी किया है. एक्ट्रेस ने कोल्हापुरी जुत्ती के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने पिंक लिपस्टिक और मिनिमिल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमें तो नीति के ये दोनों लुक्स बेहद पसंद आए लेकिन इस बारे में आपका क्या खयाल है?