विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 09, 2023

नीति टेलर नहीं 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में दिखेंगी दिशा परमार, कहा- 'मुझे नहीं पता था कि...'

बड़े अच्छे लगते हैं टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक है. वहीं अब इसका तीसरा सीजन आने वाला है, जिसके चलते दिशा परमार का नाम सामने आया ता. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है.

Read Time: 3 mins
नीति टेलर नहीं 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में दिखेंगी दिशा परमार, कहा- 'मुझे नहीं पता था कि...'
'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में दिखेंगी दिशा परमार
नई दिल्ली:

पॉपुलर सीरियल्स में से एक बड़े अच्छे लगते हैं में राम और प्रिया का किरदार आज भी फैंस के बीच छाया हुआ है. इस रोल में जहां राम कपूर और साक्षी तंवर ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई तो वहीं इस शो के दूसरे सीजन के साथ नकुल मेहता और दिशा परमार ने फैंस का दिल जीता. हालांकि पिछले साल दिसंबर में एक्ट्रेस के शो छोड़ने से फैंस को झटका लगा. वहीं दिशा के बाद नकुल मेहता के भी शो छोड़ने से फैंस निराश हो गए थे. वहीं नीति टेलर और रणदीप राय ने सीरियल में अहम भूमिका निभाने का जिम्मेदारी ली. इसी बीच खबरें थीं कि दिशा परमार शो के नए सीजन में एंट्री करेंगी. इसी पर अप एक्ट्रेस ने भी रिएक्शन दिया है. 

बड़े अच्छे लगते हैं 3 में दिशा परमार ने शो में वापसी को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे नहीं पता था कि मैं शो में वापस आऊंगी क्योंकि शो मेरे लिए खत्म हो गया था और मैं पूरी तरह से कुछ अलग करने की उम्मीद कर रही थी. इसके अलावा, मुझे हर शो के बाद ब्रेक लेना पसंद है. और वक्त का इस्तेमाल करते हुए मैं फैमिली के साथ वक्त बिताना और ट्रैवल करना चाहती थी. लेकिन, ऐसा लगता है कि मेकर्स के पास एक प्लान था और रोल भी अच्छा था और मुझे लगा कि अगर यह पहले मेरा शो था, तो क्यों न इसमें फिर से वापस आया जाए? यह एक सीमित शो है, इसलिए कहा नहीं जा सकता कि यह वर्षों तक चलेगा."

लीप के बाद की कहानी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "जब मैं ब्रेक लेती हूं, तो मैं खुद को दुनिया से पूरी तरह से दूर कर लेती हूं. इसलिए लीप के बाद मुझे शो देखने का मौका नहीं मिला. मुझे दूसरे शो के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. मैं गलत इंसान हूं यह पूछने के लिए कि क्या शो अच्छा था या नहीं." हालांकि नकुल मेहता की शो में एंट्री होगी या नहीं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

बता दें, एकता कपूर के हिट सीरियल्स में से एक बड़े अच्छे लगते हैं  का दूसरा सीजन कुछ साल पहले आया था, जिसमें इन दिनों लीप के बाद की कहानी देखने को मिल रही है. 

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस के घर में हुई जूं की एंट्री, इस कंटेस्टेंट के सिर में पैदा हुए नए मेहमान ने घर में मचा दी हलचल
नीति टेलर नहीं 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में दिखेंगी दिशा परमार, कहा- 'मुझे नहीं पता था कि...'
कृष्णा श्रॉफ के KKK14 में जाने की बात सुन घबरा गए थे टाइगर श्रॉफ, पापा जैकी की हो गई थी ऐसी हालत 
Next Article
कृष्णा श्रॉफ के KKK14 में जाने की बात सुन घबरा गए थे टाइगर श्रॉफ, पापा जैकी की हो गई थी ऐसी हालत 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;