छोटे परदे से काफी वक्त से गायब टीवी की ये बहू अब काम मांगने को हैं मजबूर, कहा- मैं जरूरतमंद हूं, पैसे की जरूरत है

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. उन्होंने कई सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. निया शर्मा मुख्य भूमिका के तौर पर वेब शो 'जमाई 2.0' में नजर आई थीं.

छोटे परदे से काफी वक्त से गायब टीवी की ये बहू अब काम मांगने को हैं मजबूर, कहा- मैं जरूरतमंद हूं, पैसे की जरूरत है

निया शर्मा

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. उन्होंने कई सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. निया शर्मा मुख्य भूमिका के तौर पर वेब शो 'जमाई 2.0' में नजर आई थीं. इसके बाद वह किसी भी शो में काम करती नहीं दिखाई दी हैं. ऐसे में काम न मिलने पर अब निया शर्मा का दर्द छलका है. उन्होंने बताया है कि वह काम की तलाश कर रही है. साथ ही उन्होंने पर्दे से ब्रेक लेने की वजह के बारे में भी खुलकर बात की है. 

निया शर्मा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं. निया शर्मा ने टीवी से ब्रेक लेने को लेकर कहा कि यह उनका पसंद नहीं थी. वह एक अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं. निया शर्मा ने कहा, 'हम ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो अपने मर्जी से ब्रेक ले सकते हैं. मैं उस स्थिति में नहीं हूं, मैं अभी भी एक भिखारी हूं जिसे काम की जरूरत है, जिसे पैसे की जरूरत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा ने आगे कहा, 'मैं काम के बारे में यह कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक की जरूरत है. मैं काम करना चाहती हूं. मैं सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हूं. यह इंतजार 6 महीने और एक साल लंबा भी हो सकता है, या इसमें सालों भी लग सकते हैं. दुर्भाग्य से हम जिस चीज में हैं उसमें यही एक खामी या नुकसान है. कभी-कभी, यह वास्तव में बहुत बुरा लगता है. मैं कई बार बहुत निराश महसूस करती हूं, लेकिन मैं हां से ज्यादा कुछ नहीं कहती. यह ठीक है, मुझे कुछ मिलेगा.' इसके अलावा निया शर्मा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.