Bigg Boss 17: एक्स वाइफ और बेटे को लेकर छलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, फूट-फूट कर रोते हुए कही ये बात 

मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं. मुनव्वर फारूकी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहे हैं.

Bigg Boss 17: एक्स वाइफ और बेटे को लेकर छलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, फूट-फूट कर रोते हुए कही ये बात 

एक्स वाइफ और बेटे को याद कर इमोशनल हुए मुनव्वर फारुकी

नई दिल्ली :

मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं. मुनव्वर फारूकी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहे हैं. मनारा के साथ उनकी दोस्ती लोगों को अच्छी लग रही है. फिल्म और टीवी स्टार्स के बीच कॉमेडियन भी अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. मुनव्वर लगातार स्पॉटलाइट में बने हुए हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की. इससे पहले रियलिटी शो लॉक अप में मुनव्वर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की थी.

इमोशनल हुए मुनव्वर फारुकी 

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी ने अपनी एक्स वाइफ और बेटे के बारे में बात की. नील भट्ट से अपने बेटे के बारे में बात करते हुए मुनव्वर इमोशनल हो गए. इस दौरान मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनकी एक वाइफ की दूसरी शादी हो गई है और अब वो ऑफिशियली शादीशुदा हैं. मुनव्वर ने बताया कि अब उनके पास ही अपने बेटे की कस्टडी है. कॉमेडियन ने कहा कि वे बीते काफी समय से अपने बेटे के साथ रह रहे हैं और अब उन्हें उनकी काफी याद सता रही है.

नाजिला सीतेशी को कर रहे डेट 

हालांकि अपनी एक पुराने इंटरव्यू में मुनव्वर अपनी एक्स वाइफ को लेकर बात कर चुके हैं. मुनव्वर ने बताया था कि अब उनका उनकी एक्स वाइफ से कोई कांटेक्ट नहीं है. एक्स वाइफ से उनकी बस बेटे के खर्च को लेकर बात होती है. आपको बता दें कि मुनव्वर काफि समय से मीडिया इन्फ्लुएंसर नाजिला सीतेशी को डेट कर रहे हैं. 2022 में उन्होंने नाजिला को डेट करने की बात कबूली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com