हनीमून पर स्विमवियर में Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, गुलमर्ग की हसीं वादियों में यूं दिए पोज

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ हनीमून के लिए कश्मीर के गुलमर्ग में हैं.

हनीमून पर स्विमवियर में Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, गुलमर्ग की हसीं वादियों में यूं दिए पोज

कश्मीर के गुलमर्ग में मौना रॉय

नई दिल्ली :

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ हनीमून के लिए कश्मीर के गुलमर्ग में हैं. बर्फीले वेकेशन फोटो मौनी ने अपने फैंस के साथ इंस्टा पर शेयर की है. मौनी ने अपने इनडोर पूल एलबम की कई फोटो शेयर की है. इन फोटो में मौनी ने स्विमवियर मे दिख रही हैं. अपने पोस्ट को उन्होंने कैप्शन दिया है," बेबी बाहर ठंड है. मौनी की फोटो इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस ने उनकी फोटो पर काफी लाइक कमेंट्स किए हैं. 


 
बता दें कि मौनी ने हाल ही में सूरज के साथ शादी की. शादी के तुरंत बाद वह कश्मीर चली गईं. वहां से वह लगातार फैंस के साथ अपने हनीमून की फोटो इंस्टा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मौनी के फोटो में बर्फ से ढके पहाड़ों के चारों ओर का व्यू है, जो काफी सुंदर दिख रहा है. मौनी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट को कैप्शन दिया है, व्हाट आई सी, व्हाट आई एम रीडिंग. हैजटैग सममून– इंग.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय ने 2011 में पंजाबी फिल्म हीरो हिटलर इन लव में लीड रोल किया था. इसके अलावा उन्होंने मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसमें उन्होंने राजकुमार राव, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमीत व्यास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया. उन्होंने अक्षय कुमार की गोल्ड और जासूसी थ्रिलर लंदन कॉन्फिडेंशियल में भी अभिनय किया. वहीं एकता कपूर के नागिन के एक सीजन में भी नजर आ चुकी हैं.