Bigg Boss हाउस पर बंदरों का हमला, माहिरा लगी चिल्लाने तो रश्मि ने पूछा- इनकी पूंछ इतनी लंबी क्यों...देखें Video

Viral Video: बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) को में घरवालों में तब अफरातफरी मच गई, जब कुछ बंदर घर के अंदर घुस आए और घर के सदस्यों का बुरा हाल हो गया.

Bigg Boss हाउस पर बंदरों का हमला, माहिरा लगी चिल्लाने तो रश्मि ने पूछा- इनकी पूंछ इतनी लंबी क्यों...देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में घुस आए बंदर, यूं मचाया हुड़दंग

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में घुस आए बंदर
  • घरवालों में मची अफरा-तफरी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रोजाना कोई न कोई धमाल मच रहा है. जहां एक तरफ बिग बॉस में कंटेस्टेंट 'टिकट टू फिनाले' के लिए पूरी मेहनत झोंक रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में कुछ बिन बुलाए मेहमान घुस आए हैं. जिन्हें देखकर लगभग सभी घरवालों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है. दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss) में घर में कंटेस्टेंट तब हैरान हो गए, जब घर में कुछ बंदर घुस आए और बंदरों ने घर पर जोरदार हमला किया. बंदरों को देख सभी घरवाले हैरान-परेशान हो गए. हालांकि, इस टेंशन के माहोल में भी सीम (Asim Riaz) मस्ती करते नजर आए. बिग बॉस हाउस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार को खुश करने के लिए कपिल शर्मा ने किया कुछ ऐसा, Tweet कर बताया अपना दर्द

इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में पारस (Paras) के संतरे को देख बंदर घर के अंदर घुस आते हैं. जिस पर माहिरा शर्मा, देवोलिना और रश्मि देसाई डर की वजह से इधर-उधर भाग रहे हैं. आसीम, देवोलिना (Devoleena Bhattacharya) को छेड़ते हुए कहते हैं कि ये बंदर घर की क्वीन 'देवो' को ले जाने के लिए आए हैं. वहीं, माहिरा शर्मा चिल्लाकर पारस को कहती है, 'पारस तेरे संतरे की वजह से आया है बंदर, इसको संतरा देदे वह वापस चले जाएगा.'

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- अगर एक राम मंदिर से शांति आ सकती है तो मुस्लिम नेता...

वहीं, बंदर को देख कुछ घरवाले तो बिग बॉस (Bigg Boss 13) से गेट खोलने की मांग भी कर देते हैं. बंदर को देख रश्मि देसाई, शेफाली (Shefali) से सवाल करती नजर आ रही हैं कि बंदरों की पूछ लंबी होने का क्या कारण होता है. हालांकि, इसका कोई जवाब उनको नहीं मिल पाता. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...