बीच किनारे टू-पीस में रेत से खेलते हुए मोनालिसा ने शेयर कीं Photos, अदाएं देख घायल हुए फैन्स

मोनालिसा ने बीच किनारे एन्जॉय करते हुए टू-पीस में अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा रेत से भी खेलती हुई दिख रही हैं.

बीच किनारे टू-पीस में रेत से खेलते हुए मोनालिसा ने शेयर कीं Photos, अदाएं देख घायल हुए फैन्स

मोनालिसा ने मालदीव से शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम बन गई हैं. कुछ ही समय में मोनालिसा ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. आज के समय में मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव्स में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और वहां से लगातार अपनी अपडेट फैन्स संग साझा कर रही हैं. मालदीव से मोनालिसा अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.


इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अब तेजी से वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. मोनालिसा ने बीच किनारे एन्जॉय करते हुए टू-पीस में अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा रेत से भी खेलती हुई दिख रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, “यह लव एट फर्स्ट साइट था. वह दिन जब मैं बीच से मिली”. इसके साथ ही उन्होंने #sand #beach #maldives जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोनालिसा की इन तस्वीरों को कुछ ही देर में 31 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैन्स से लेकर सेलेब तक उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी पोस्ट पर ‘गॉर्जियस' तो कोई ‘हॉट' लिख रहा है. बता दें, मोनालिसा सबसे पहले बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. बिग बॉस के बाद उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का ऑफर आया, जिसके बाद वे भोजपुरी के बाद टीवी इंडस्ट्री की भी बड़ी स्टार बन गईं.