मोनालिसा ने 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- शानदार...देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'जलेबी बेबी (Jalebi Baby)' सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं.

मोनालिसा ने 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- शानदार...देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) ने 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
  • बिग बॉस 10 में आ चुकी हैं नजर
  • टीवी सीरियल भी कर रही हैं मोनालिसा
नई दिल्ली :

टेलीविजन और भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल 'नमक इस्क का' में अपनी एक्टिंग से धूम मचाए हुए हैं तो वहीं वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपने डांस वीडियो से फैन्स का दिल जीत रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'जलेबी बेबी (Jalebi Baby)' सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Monalisa ने 'ऐसा लगता है' सॉन्ग पर यूं किया डांस, एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

प्रकृति के बीच मोनालिसा का Video हुआ वायरल, शाहरुख खान के गाने पर झूमती आईं नजर

मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'जलेबी बेबी...' मोनालिसा के इस डांस वीडियो पर आशका गोराड़िया ने इमोजी बनाकर कमेंट किया है. यही नहीं, टीवी की कई हस्तियों ने इस वीडियो को लाइक किया है तो कई ने कमेंट किए हैं. जबकि फैन्स ने बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस के डांस को शानदार बताया है. 

Monalisa ने पति संग शाहरुख खान के गाने 'ऐसी दीवानगी' पर किया डांस, Video खूब मचा रहा है धूम


Rubina Dilaik ने प्रियंका चोपड़ा के गाने पर किया पोल डांस, मोनालिसा भी साथ देती आईं नजर- Video 8 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


38 वर्षीय मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी.