मोनालिसा पर चढ़ा 'भूल भुलैया 2' का खुमार, एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स देख कार्तिक आर्यन भी करेंगे तारीफ

भोजपुरी और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा पर भी 'भूल भुलैया 2' के गाने का खुमार चढ़ गया है. उन्होंने इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग पर शानदार डांस किया है.

मोनालिसा पर चढ़ा 'भूल भुलैया 2' का खुमार, एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स देख कार्तिक आर्यन भी करेंगे तारीफ

अभिनेत्री मोनालिसा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का खुमार इन दिनों बहुत से लोगों के सिर पर चढ़ बोल रहा है. फिल्म की कहानी के साथ गानों को भी फैंस और दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. पसंद करने वालों में फिल्मी सितारे भी शामिल हैं. अब भोजपुरी और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा पर भी 'भूल भुलैया 2' के गाने का खुमार चढ़ गया है. उन्होंने इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग पर शानदार डांस किया है. 'भूल भुलैया 2' के गाने पर डांस करते हुए मोनालिसा का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

अपने डांस के वीडियो को मोनालिसा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मोनालिसा सोशल मीडिया हमेशा एक्टिव रहने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं. फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस के वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं.


वीडियो में मोनालिसा शानदार तरीके से 'भूल भुलैया' गाने में डांस कर रही हैं. उनके डांस स्टेप्स देखते ही बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा के बहुत से फैंस ने कमेंट कर उनके डांस की तारीफ भी की है. अभिनेत्री के फैंस ने उनके डांस को शानदार और जबरदस्त बताया है. साथ ही उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com