मोनालिसा ने 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर मचाया धमाल, वायरल हुआ एक्ट्रेस का डांस Video

अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa)  सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर जबरदस्त तरीके से झूमते हुए देखा जा सकता है.

मोनालिसा ने 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर मचाया धमाल, वायरल हुआ एक्ट्रेस का डांस Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों से मशहूर हुई अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) के सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चें हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा को उनके डांस के लिए अधिक जाना जाता है. इसी क्रम में मोनालिसा ने हालही में अपना एक और बेहतरीन डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर मजेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने शेयर किया डांस वीडियो

मोनालिसा (Monalisa) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वो 'खींच मेरी फोटो' सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में मोनालिसा ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है. वीडियो में उनका लुक भी शानदार लग रहा है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'This Is So Me…. Always Ready To Get Clicked…. And Love Posing….' फैन्स को उनका ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर कुछ ही देर में 43 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

मोनालिसा इन फिल्मों में आई हैं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा के करियर की बात करें तो, भोजपुरी सिनेमा के साथ मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो टीवी शो 'नमक इस्क का' से में काम कर रही हैं. इससे पहले उन्हें टीवी शो 'डायन' में देखा गया था.