किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं अनुपमा की 'काव्या'

Madalsa Sharma: आज के इस पोस्ट में हम आपको मदालसा शर्मा के 5 ग्लैमरस लुक्स दिखाने जा रहे हैं. मदालसा अनुपमा शो में काव्या के किरदार से खूब पॉपुलर हुई हैं.

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं अनुपमा की 'काव्या'

Madalsa Sharma: मदालसा शर्मा की ग्लैमरस फोटोज

नई दिल्ली :

स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा से बुलंदियों पर पहुंचने वालीं मदालसा शर्मा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से आज घर-घर में पहचानी जाती हैं. अनुपमा शो में वह काव्या की भूमिका निभाती हैं. रियल लाइफ में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की वाइफ हैं. इसके अलावा वह इंटरनेशनल मॉडल भी रह चुकी हैं. साथ ही हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. वे आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आइए आपको दिखाते हैं मदालसा शर्मा की 5 सबसे ग्लैमरस फोटोज.

1. 30 वर्षीय मदालसा शर्मा ने बेहद कम उम्र में अपनी एक्टिंग के चलते टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम हासिल किया है. वह अपने फैंस से भी खूब इंटरेक्ट करती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में मदालसा ने अपनी वेकेशन से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वह रेड कलर के स्विमसूट पर ब्लैक कलर का श्रग डाले नजर आई थीं. इस फोटो में मदालसा समुंदर किनारे हाथ में ड्रिंक लिए फोटो क्लिक करवा रही हैं.

2. मदालसा अपने हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. अब पर्पल रंग की इस साड़ी में उनके लुक को देख लीजिए कि वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने स्लीवलैस ब्लाउज के साथ हैवी बनारसी साड़ी पहनी हुई है और एमराल्ड ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. साथ ही बालों में जुड़ा बनाकर गजरा लगाया हुआ है.

3. मदालसा वेस्टर्न लुक में भी गजब की ग्लैमरस लगती हैं. अब इस फोटो में ही देख लीजिए मिनी स्कर्ट पहने मदालसा कितनी स्टनिंग लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने व्हाइट कलर की जैकेट और व्हाइट कलर के शूज कैरी किए हैं.

4. पीले रंग के सूट में मदालसा की यह तस्वीर जिसने भी देखी, वह उनकी खूबसूरत स्माइल का दीवाना हो गया. अपने लुक को बेहद सिंपल रखते हुए मदालसा ने इस फोटो में पीले रंग का अनारकली सूट पहना है और अपने बालों को कर्ल्स करके खुला छोड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. मदालसा शर्मा की यह तस्वीर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की शिमर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद सिजलिंग लग रही हैं. कई फैंस ने इस तस्वीर पर उनके लिए फायर वाली इमोजी भी पोस्ट की है.