विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2022

आकांक्षा पुरी ने कहा, स्क्रिप्टेड नहीं था शो, यहां मिली और उन्हें समझा, दोस्ती अब प्यार में बदली है

मीका सिंह ने अपनी शादी के लिए स्वयंवर मीका दी वोहती आयोजित किया था, जिसमें विजेता एक्ट्रेस आकांक्षा  बनीं और उनकी शादी मीका सिंह से हो गई. मीका से उनकी दोस्ती 13 साल पुरानी है और कहा जा रहा है कि शो का स्क्रिप्ट पूर्व नियोजित था. हालांकि एक्ट्रेस ने इनकार किया है.

आकांक्षा पुरी ने कहा, स्क्रिप्टेड नहीं था शो, यहां मिली और उन्हें समझा, दोस्ती अब प्यार में बदली है
आकांक्षा पुरी ने कहा, पूर्व नियोजित नहीं था शो
नई दिल्ली:

Akanksha Puri Mika Singh  Wedding : मीका सिंह (Mika Singh) ने अपनी शादी के लिए स्वयंवर मीका दी वोहती आयोजित किया था, जिसमें विजेता एक्ट्रेस आकांक्षा  बनीं और उनकी शादी मीका सिंह से हो गई. मीका से उनकी दोस्ती 13 साल पुरानी है और कहा जा रहा है कि शो का स्क्रिप्ट पूर्व नियोजित था. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे ये संदेश सुबह से मिल रहे हैं, लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि, यह सच नहीं है! शो में मेरी एंट्री की योजना नहीं थी.

दरअसल, जब उन्होंने मुझे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में देखा तो वह हैरान रह गए. मीका और मैं दोस्त रहे हैं, लेकिन हमने एक-दूसरे को डेट या रोमांस नहीं किया है. तब उन्होंने कहा था कि वह सिंगर को बेहतर तरीके से जानने के लिए उनके साथ समय बिताना चाहती है. शादी एक बड़ा फैसला है, इसलिए किसी को भी निर्णय लेने से पहले बहुत सोचना पड़ता है. आप कुछ पूरा करने के बाद शादी नहीं कर सकते. शो में टास्क था, इसलिए,मैंने मीका के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और उन्हें जाना. 

टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती के रोल में दिख चुकी आकांक्षा ने दूसरी बार मीका के साथ अपने रिश्ते के बारे में स्पष्ट किया. उन्होंने कहा, मैं दोहराना चाहूंगी कि यह कोई दिखावा नहीं है. वर्षों से चली आ रही अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, "मैं मीका को 13 साल से ज्यादा समय से जानती हूं. हम एक-दूसरे को कॉमन फ्रेंड्स के जरिए जानते हैं. वह मेरे गृहनगर इंदौर में कई बार आ चुके हैं. वर्षों से हमारी दोस्ती मजबूत हुई. अब, जब उन्होंने मुझे चुना है, तो मैं उन्हें जानने के लिए कुछ और समय लेना चाहूंगी. लेकिन हां, हम एक साथ जीवन बिताने की उम्मीद कर रहे हैं."

स्वयंवर - मीका दी वोहती का प्रीमियर पिछले महीने हुआ, जिसमें 15 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था. विजेता की घोषणा 25 जुलाई को की गई थी.

आकांक्षा पुरी पहले एक विवाद में तब फंसी थीं, जब एक्टर पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में उनके साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी. आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म एलेक्स पांडियन में सहायक रोल से किया था. मधुर भंडारकर की 2015 की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले आकांक्षा पुरी ने मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में छोटे रोल्स किए थे. विघ्नहर्ता गणेश शो से उन्हें खास पहचान मिली. 

बता दें कि आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के साथ अपने संबंधों के लिए भी सुर्खियां बटोरी. रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में अपने कार्यकाल के दौरान पारस की नजदीकियां माहिरा शर्मा  के साथ बढ़ते देख उन्होंने पारस से रिश्ता तोड़ लिया था. 
मीका सिंह द्वारा जीवन साथी के रूप में चुने जाने के बाद आकांक्षा पुरी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को कैप्शन के साथ शेयर किया. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "यहां हमारी नई शुरुआत है, मीका सिंह." 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुपमा और अनुज कपाड़िया का छह महीनों बाद हुआ आमना-सामना, प्रोमो देख फैंस बोले- बेचारे को देवदास बना दिया
आकांक्षा पुरी ने कहा, स्क्रिप्टेड नहीं था शो, यहां मिली और उन्हें समझा, दोस्ती अब प्यार में बदली है
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अरमान और अभिरा के तलाक का सच आएगा सामने
Next Article
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अरमान और अभिरा के तलाक का सच आएगा सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;