क्या पहले से प्लान था मीका सिंह का स्वयंवर, सबूत हैं सिंगर और अकांक्षा पुरी की ये तस्वीरें

मशहूर सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में टीवी पर अपना स्वयंवर किया. इस 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में उन्होंने अभिनेत्री अकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हन के तौर पर चुना है. हालांकि मीका सिंह ने शादी करने के लिए बहुत सी लड़कियों ने 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में हिस्सा लिया था.

क्या पहले से प्लान था मीका सिंह का स्वयंवर, सबूत हैं सिंगर और अकांक्षा पुरी की ये तस्वीरें

मीका सिंह, आकांक्षा पुरी

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में टीवी पर अपना स्वयंवर किया. इस 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी'  में उन्होंने अभिनेत्री अकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हन के तौर पर चुना है. हालांकि मीका सिंह ने शादी करने के लिए बहुत सी लड़कियों ने 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में हिस्सा लिया था. लेकिन मीका सिंह का दिल अकांक्षा पुरी ने जीता और उनसे शादी की है. हालांकि कुछ फैंस को लग रहा है कि मीका सिंह का यह 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी'  पहले से की प्लान था. इसका सबसे बड़ा कारण अकांक्षा पुरी से शादी करना है. 

दरअसल अकांक्षा पुरी से मीका सिंह की पहली मुलाकात 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में नहीं हुई थी. यह दोनों एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं. इस स्वयंवर से पहले मीका सिंह और आकांक्षा पुरी को बहुत बार साथ में देखा गया था. इतना ही वहीं दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी खास तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. शादी के बाद अब मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को देख फैंस कह रहे हैं कि मीका सिंह का यह स्वयंवर पहले से प्लान था. इतना ही नहीं मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यह दोनों एक गुरुद्वारे में भगवान का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं. जिसके चलते अब बहुत से फैंस के लग रहा है कि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी ने एक साल पहले की गुरुद्वारे में शादी कर ली थी. गुरुद्वारे के वीडियो को आकांक्षा पुरी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने पिछले साल अप्रैल में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था. 

इस वीडियो में मीका सिंह और आकांक्षा पुरी गुरुद्वारे में हाथ जोड़कर बैठे दिखाई दिए हैं. इतना ही नहीं वीडियो में इनके परिवार के सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में आकांक्षा पुरी ने लिखा है, 'आशीर्वाद मांगना.' उस वक्त भी मीका सिंह और आकांक्षा पुरी के फैंस को लगा था कि इन दोनों ने शादी कर ली है. दोनों को बहुत से फैंस ने कमेंट कर बधाई भी दी थी. हालांकि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी ने अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र