मिलिए एक्ट्रेस अमृता राव की बहन से, फिल्में छोड़कर टीवी पर मचा रही हैं धमाल

विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव अपनी परफॉर्मेंस और क्यूटनेस के लिए आज भी याद की जाती हैं.  उन्हीं की बहन हैं एक्ट्रेस प्रीतिका राव.

मिलिए एक्ट्रेस अमृता राव की बहन से, फिल्में छोड़कर टीवी पर मचा रही हैं धमाल

अमृता राव की बहन हैं एक्ट्रेस प्रीतिका राव

नई दिल्ली :

विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव अपनी परफॉर्मेंस और क्यूटनेस के लिए आज भी याद की जाती हैं.  उन्हीं की बहन हैं एक्ट्रेस प्रीतिका राव. दोनों बहनें लुक में  एक जैसी दिखती हैं. प्रीतिका भी बेहद सुंदर हैं. उन्होंने कई टीवी की दुनिया में खास मुकाम हासिल की है. उन्होंने तमिल और बाद में एक तेलुगु फिल्म के साथ साउथ इंडस्ट्री में शुरूआत की. बाद में लैंग्वेंज में दिक्कतों के कारण उन्होंने 2012 में साउथ फिल्में छोड़ने का फैसला किया. हालांकि अब वह निर्देशक श्रेयस सुधींद्र की एक फिल्म में लीड रोल करेंगी. 

दक्षिणी फिल्मों को छोड़ने के बाद प्रीतिका राव मुंबई आ गईं और फिल्मों के बजाए टीवी शो करने का फैसला लिया. वह बताती हैं, "लोग अक्सर हैरान होते हैं कि मैंने बॉलीवुड को टेलीविजन के लिए छोड़ दिया! मेरे पास आशिकी 2,  निर्देशक प्रदीप सरकार, निर्माता वाशु भगनानी और कुमार तौरानी की फिल्मों के ऑफर थे. 

वह कहती हैं कि अपनी बहन अमृता राव की वजह से ही मुझे बॉलीवुड के बारे में कई चीजें पता चली. 2008 तक ज्यादातर ए-लिस्ट प्रोजेक्ट्स में बिकनी पहनना और किस करना अनिवार्य था. मैंने खुद से समझौता नहीं करने का फैसला किया और फिल्मों के बजाय टीवी शो में काम किया. ये न केवल परिवार के अनुकूल हैं, बल्कि एक सप्ताह की नाटकीय रिलीज की तुलना में ज्यादा रिच रखते हैं. सौभाग्य से मेरा पहला शो बेइंतेहा एक बड़ी हिट थी. इसका डब तुर्की, इंडोनेशिया, तंजानिया, अजरबैजान और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देशों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिट रहा. 
 

वह कहती हैं कि मैं ब्रेक लेकर काम करती हूं. वह एक कंटेंट स्पेस में रहना स्वीकार करती है. मैं अपना काम चुन सकती हूं और काम को आसानी से छोड़ भी सकता हूं. मुझे प्रसिद्धि या पैसे का लालच नहीं है. मैं रियलिटी शो से दूर रही, क्योंकि ये आपके निजी जीवन को सार्वजनिक तमाशा बना देता है. डिजिटलीकरण के कारण सब कुछ वेब पर आ जाता है, चाहे वह फिल्में हों, टेलीविजन हो या वेब सीरीज.  इसलिए अब यह मायने नहीं रखता कि आप किस प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहते हैं, बस कॉन्टेंट दिलचस्प होना चाहिए. जल्द ही मेरी वेब सीरीज लव सॉरी रिलीज होगी. इसे लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com