बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की बहन हैं 'बेइंतहा' की आलिया, बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चलने के बाद अब कर रही हैं ये काम

हूबहू वैसी ही शक्ल, वही अंदाज, डायलॉग डिलीवरी का वही स्टाइल लोगों को लंबे समय तक कंफ्यूज करता रहा. बाद में ये बात क्लियर हुई कि सीरियल में दिख रही एक्ट्रेस अमृता राव नहीं बल्कि उनकी सगी बहन प्रीतिका राव हैं.

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की बहन हैं 'बेइंतहा' की आलिया, बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चलने के बाद अब कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की बहन हैं 'बेइंतहा' की आलिया

नई दिल्ली:

तकरीबन दस साल पहले टीवी पर एक शो शुरू हुआ नाम था ‘बेइंतहा', इस सीरियल की हीरोइन को यानी कि लीड एक्ट्रेस को देखकर अधिकांश लोगों को लगा कि अमृता राव अब सीरियल्स में काम करने लगी हैं. हूबहू वैसी ही शक्ल, वही अंदाज, डायलॉग डिलीवरी का वही स्टाइल लोगों को लंबे समय तक कंफ्यूज करता रहा. बाद में ये बात क्लियर हुई कि सीरियल में दिख रही एक्ट्रेस अमृता राव नहीं बल्कि उनकी सगी बहन प्रीतिका राव है. जिन्हें इस शो में खूब पसंद किया गया. पर, अचानक उसके बाद प्रीतिका राव कहीं गायब हो गईं. इस शो के बाद से अब तक समय भले ही गुजरा हो लेकिन घड़ी के कांटे प्रीतिका राव के लिए एक ही जगह थमे हुए हैं. वो आज भी वैसी ही नजर आती हैं जैसी दस साल पहले नजर आती थीं. ये बात अलग है कि उनका काम जरूर बदल गया है.

कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले शो बेइंतहा में प्रीतिका राव आलिया अब्दुल्लाह के किरदार में नजर आईं थीं. इसके अलावा वो कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी जलवे बिखेरती दिखाई दीं.

बेइंतहा के बाद प्रीतिका राव लव का इंतजार और लाल इश्क नाम के सीरियल में भी दिखीं. लेकिन उन्हें इस सभी सीरियल से कोई खास पहचान नहीं मिल सकी.

प्रीतिका राव ने साउथ इंडियन सिनेमा में भी किस्मत आजमाई थी. उन्होंने साल 2010 में चिक्कू बुक्कू नाम की फिल्म में काम कर करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के बाद वो तेलुगु और कन्नड़ भाषा की भी कुछ फिल्मों में दिखीं.

फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव की बहन प्रीतिका राव ने अपनी बहन की तरह ही फिल्मों में एक्टिंग करने को अपना करियर चुना. लेकिन उनका करियर अमृता राव की तरह बॉलीवुड के बड़े पर्दे तक की छलांग नहीं लगा सका.

अब फिल्मों से दूर रह कर प्रीतिका राव एक बार फिर अपनी बहन की तरह ही सेलिब्रिटी का इंटरव्यू करती हैं. जिसे वे इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें