भारत में आने के लिए तैयार निक जूनियर की पेशकश 'माशा एंड द बीयर लाइव'! बच्चों का मनोरंजन होगा डबल

Masha and the Bear Live: निक जूनियर प्रजेंट्स ‘’माशा एण्ड द बीयर’’ का लाइव नाट्य रूपांतरण बच्चों का एंटरटेनमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

भारत में आने के लिए तैयार निक जूनियर की पेशकश 'माशा एंड द बीयर लाइव'! बच्चों का मनोरंजन होगा डबल

माशा एण्ड द बीयर का लाइव शो एंटरटेनमेंट के लिए है तैयार

नई दिल्ली:

Masha and the Bear Live: निक जूनियर प्रजेंट्स ‘'माशा एण्ड द बीयर'' का लाइव नाट्य रूपांतरण के साथ बच्चों और परिवारों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है. इस साल की शुरुआत में वापस लौटी ‘पेपा पिग' म्यूजिकल की सफलता को आगे बढ़ाते हुए, उत्साह से भरपूर एक छोटी सी बच्ची और भालू के साथ एक नये तरह के मनोरंजन अनुभव की भारत में शुरुआत होगी. एचएसबीसी इंडिया द्वारा प्रस्तुत, मनोरंजन का यह शो पूरे देश में यात्रा करेगा, जिसकी शुरुआत 23 दिसंबर 2023 को मुंबई से होगी, उसके बाद बैंगलोर, दिल्ली और हैदराबाद में प्ररफॉर्मेंस होंगे और उसके बाद मार्च 2024 में मुंबई में इसका दौरा समाप्त होगा.

संगीत, नृत्य और "ए वेरी डिटेक्टिव स्टोरी" के इर्द-गिर्द एक मजबूत कहानी के साथ, सभी उम्र के बच्चों के अनुकूल और आकर्षक बनाने के लिए, यह शो दर्शकों को एक इंटरैक्टिव अनुभव भी प्रदान करेगा, जहां माशा और द बीयर को इस रहस्य को सुलझाने के लिए दर्शकों की मदद की आवश्यकता होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शो में विभिन्न पात्रों को शामिल करते हुए, 'माशा एंड द बीयर लाइव' एक म्यूजिकल कहानी है, जो माशा, द बीयर, प्रोफेसर नॉनबेलेवियस, रोजी, पांडा, स्ली फॉक्स और सिली फॉक्स आदि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने घर से गायब वस्तुओं के रहस्य को सुलझाने के लिए माशा से जुड़ेंगे! बच्चों को माशा और उसके सबसे अच्छे दोस्त, भालू की प्यारी एनिमेटेड दुनिया में ले जाएगा. माशा और द बीयर ने भारत में अपार लोकप्रियता हासिल की है, जो अपने मजेदार कथा कथन  और प्यारे पात्रों के साथ बच्चों और माता-पिता दोनों को आकर्षित करती है.