कभी वेटरेस का काम करती थीं मनीषा रानी, डांसर बनने के लिए घर से भागीं, आज बिग बॉस में मचा रहीं धूम

मनीषा रानी का जन्म 10 जून 1994 में बिहार के मुंगेर जिले के एक गांव में हुआ. उनकी बोली काफी शानदार है और वो काफी इंटरेक्टिव तरीके से लोगों को अपनी बात सुनने के लिए मजबूर कर देती हैं.

कभी वेटरेस का काम करती थीं मनीषा रानी, डांसर बनने के लिए घर से भागीं, आज बिग बॉस में मचा रहीं धूम

बिग बॉस में तहलका मचा रही मनीषा रानी

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है और इसी के साथ इसकी कंटेस्टेंट मनीषा रानी भी लगातार लाइमलाइट चुरा रही हैं. शो में मनीषा रानी की परफॉर्मेंस देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. देखा जाए तो मनीषा रानी ने बिग बॉस के जरिए पॉपुलर होने तक का एक लंबा सफर तय किया है. बिग बॉस से पहले मनीषा अपने शॉर्ट वीडियोज के जरिए काफी चर्चित थीं. उन्हें टिक टॉक की क्वीन कहा जाता था.  सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है मनीषा रानी का भोजपुरी अंदाज जो उन्हें सबसे अलग बनाता है.

 इनका भोजपुरी स्टाइल है सबसे निराला 

मनीषा रानी काफी हुनरमंद हैं. वो एक मॉडल भी हैं और इसके साथ साथ वो डांसर, कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. अपनी भोजपुरी शैली में शानदार कॉमेडी वाले शॉर्ट वीडियोज बनाकर उन्होंने पिछले कुछ सालों में काफी प्रसिद्धि हासिल की है. आपको बता दें कि अपने इसी कॉमेडी पुट की वजह से वो कपिल शर्मा के शो में भी काफी वक्त तक शामिल रही थीं. मनीषा के इंस्टा रील्स फैंस को बहुत पसंद है. खास तौर पर उनके भोजपुरी स्टाइल के तो लोग कायल हैं. 

 बिहार के छोटे से गांव में हुआ जन्म 

मनीषा रानी का जन्म 10 जून 1994 में बिहार के मुंगेर जिले के एक गांव में हुआ. उनकी बोली काफी शानदार है और वो काफी इंटरेक्टिव तरीके से लोगों को अपनी बात सुनने के लिए मजबूर कर देती हैं. मनीषा जब पांचवी क्लास में थीं तो उनके माता पिता का तलाक हो गया और वो अपने भाई बहनों के साथ पिता के साथ रहने लगीं. मनीषा को डांस का शौक है और उन्होंने इसे ही अपना हुनर बना लिया. परिवार की रोजी रोटी के लिए शुरुआत में मनीषा को वेटरेस का भी काम करना पड़ा. 2015 में मनीषा ने रियलिटी डांस शो डांस इंडिया डांस में भी पार्टिसिपेट किया.  उन्होंने कई एड फिल्मस में काम किया है. इसके अलावा वो मॉडलिंग में भी काफी व्यस्त रहती हैं और बतौर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर वो काफी पॉपुलर हैं.  

मनीषा रानी की नेट वर्थ

मनीषा रानी सोशल मीडिया की जानी-मानी हस्ती हैं और एक डांसर भी हैं तो  पेड प्रमोशन, एंडोर्समेंट, एड्स, शो के जरिये हर महीने करीब 5 से 6 लाख रुपए कमा लेती हैं. यूट्यूब पर वीडियो अपलोड  करने से भी उनको अच्छी इनकम होती है. लेकिन बिग बॉस ने उनकी जिंदगी में काफी बदलाव ला दिया है. अब काफी लोग उनको जानने लगे हैं और उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस उनके करियर के लिए काफी लकी साबित होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब