डेली सोप में मुख्य रोल करना चाहती हैं माही गोस्वामी, बोलीं- संघर्ष ने सिखाया सफलता को कैसे संभालना है

सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में अभिनय कर चुकीं माही गोस्वामी अब टीवी शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाना चाहती हैं. माही को वेब सीरीज 'गुलाम बेगम बादशाह' में भी देखा गया है.

डेली सोप में मुख्य रोल करना चाहती हैं माही गोस्वामी, बोलीं- संघर्ष ने सिखाया सफलता को कैसे संभालना है

माही गोस्वामी फोटो

नई दिल्ली :

मिसेज इंडिया का खिताब जीतने वालीं और टीवी एक्ट्रेस माही गोस्वामी भीलवाड़ा राजस्थान की रहने वाली हैं. माही लॉकडाउन से ठीक पहले मुंबई आई थीं. माही आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है. माही अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "मुझे मॉडलिंग में दिलचस्पी थी, मेरी शादी हो चुकी थी लेकिन मुझे ऐसा कोई काम करने की आजादी नहीं थी. मुझे एक फैशन शो में भाग लेने की अनुमति दी गई, जो अंततः मेरे विवाहित जीवन के लिए आपदा बन गया. लेकिन खिताब जीतने के बाद मुझे लगा कि मेरा परिवार खुश होगा लेकिन मुझे घर वापस स्वीकार नहीं किया गया, बल्कि मेरा अपमान किया गया. उस समय मेरी एकमात्र ताकत मेरे पिता थे, जिन्होंने मेरा समर्थन किया".

दिल्ली में खिताब जीतने के बाद माही एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने मुंबई चली गईं. सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में अभिनय कर चुकीं माही गोस्वामी अब टीवी शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाना चाहती हैं. माही, जो हाल ही में ओटीटी स्पेस में चली गयीं और एक म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं. वे एक बार फिर टीवी पर काम करने को बेताब हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं कुछ परियोजनाओं के लिए लोगों के साथ बातचीत कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही कुछ हो जाएगा".

माही ने बताया कि वे छोटी उम्र से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. वे खुश हैं कि उनका संघर्ष आखिरकार रंग ला रहा है. अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए माही कहती हैं, “मैं राजस्थान की रहने वाली हूं और 2020 में मुंबई आ गई. मैं हमेशा से अभिनय में आना चाहती थी. इस शहर में ऐसा समय भी आया था जब महामारी के कारण काम ठप हो गया था. मैं कुछ ऑनलाइन कार्यक्रमों की मेजबानी करके आगे बढ़ने में कामयाब रही. मैंने थिएटर क्लास में शामिल होकर अभिनय का कोर्स किया. इसने मेरी बहुत मदद की है. मुझे यकीन है कि यहां से आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       
अन्य खबरें