विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2020

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल को पतीले से पीटने से पहले चप्पलों से की थी पिटाई, देखें Video

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' के घर में हुई मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल सिंह (Vishal Aditya Singh) की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल को पतीले से पीटने से पहले चप्पलों से की थी पिटाई, देखें Video
मधुुरिमा तुली (Madhurima Tuli) कर चुकी हैं चप्पल से विशाल सिंह (Vishal Singh) की पिटाई
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) हाउस में इन दिनों मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल सिंह (Vishal Aditya Singh) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी दोनों का प्यार तो कभी दोनों की तकरार उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाती है. लेकिन बीते दिन मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह में लड़ाई हो गई, जिससे गुस्से में आकर मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की पतीले से बुरी तरह पिटाई कर दी थी. बिग बॉस (Bigg Boss) में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. यहां तक कि खुद बिग बॉल भी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह की इस लड़ाई से परेशान हो गए और उन्होंने दोनों को सजा भी दी. लेकिन दिलचस्प यह है कि इससे पहले मधुरिमा विशाल के खूब चप्पलें भी जमा चुकी हैं.

हाथ में वाइन का गिलास और चेहरे पर मास्क, डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका और निक

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल सिंह (Vishal Singh) के बीच हुई यह पहली लड़ाई नहीं है. इससे पहले भी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह में जोरदार झगड़ा हुआ था, जिस पर एक्ट्रेस ने विशाल की चप्पलों से पिटाई की थी. दरअसल, कुछ दिनों पहले आए बिग बॉस के एपिसोड में विशाल सिंह मधुरिमा तुली से बदतमीजी से बात कर रहे थे, जिसपर एक्ट्रेस ने उन्हें छोटू कह दिया. विशाल और मधुरिमा तुली का यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक्ट्रेस खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और उन्होंने विशाल सिंह की चप्पलों से पिटाई कर दी. 

सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' का नया गाना रिलीज, थिरकने पर मजबूर कर देगा Jazzy B का सॉन्ग

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक और ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, बिग बॉस का यह पूरा हफ्ता फैमिली वीक होने वाला है, जिसमें कंटेस्टेंट के घरवाले शो में एंट्री लेते नजर आएंगे. हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने घर में आते ही शहनाज गिल से कसम ली और कहा कि उनका सिद्धार्थ शुक्ला से जो भी है वह उसे आगे बिल्कुल न बढ़ाएं. इसके अलावा घर में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक भी आने वाले हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 में चुम दरंग ने रंगभेद का सामना करने की कही बात, बोलीं- पहले लोग मोमो बुलाते थे...
Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल को पतीले से पीटने से पहले चप्पलों से की थी पिटाई, देखें Video
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com