'Anupamaa' की मां का किरदार निभा रहीं माधवी गोगटे का हुआ निधन, रुपाली गांगुली ने तस्वीर शेयर कर कहा- अभी तो...

अनुपमा की मां का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया है. सोर्स की माने को तो उन्हों कोरोना हुआ था.

'Anupamaa' की मां का किरदार निभा रहीं माधवी गोगटे का हुआ निधन, रुपाली गांगुली ने तस्वीर शेयर कर कहा- अभी तो...

माधवी गोगटे का हुआ निधन

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) आज लोगों के पसंदीदा लिस्ट में जुड़ चुका है. फैंस ने शो के सभी किरदारों को अपना प्यार दिया है, लेकिन इसी बीच एक दुखद खबर यह है कि इस सीरियल में अनुपमा की मां का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया है. सोर्स की माने को तो उन्हों कोरोना हुआ था. जिसके चलते उनकी तबियत बिगड़ गई और 21 नवंबर को उन्होंने आखिरी सांस ली. अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने माधवी गोगटे के लिए श्रद्धांजली है. 

ofip0c1

Rupali Ganguly

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने माधवी गोगटे  के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'अभी बहुत कुछ अनकहा रह गया, सदगति माधवी जी' आपको बता दें कि माधवी गोगटे 58 साल की थीं. उन्हें टीवी के कई सीरियल्स में अहम किरदार में देखा गया है. वहीं अनुपमा शो में अनुपमा की मां के किरदार में वे दर्शकों के दिलों में बस गईं थीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि माधवी की खास दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी की तस्वीर साझा कर श्रद्धांजली दी है. नीलू लिखती हैं कि 'माधवी मेरी काफी अच्छी दोस्त थीं. वे छोड़कर चली गईं यकीन ही नहीं हो रहा है. हार्टब्रोकन... तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी. तुम बहुत यंग थीं. काश जब तुमने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था तब मैं तुम्हें फोन कर लेती.'