'ओम शांति ओम' के गाने पर 'वान्या' ने किया शानदार डांस, फैन्स बोले- आपको तो हीरो-हीरोइन होना चाहिए...VIDEO

वीडियो में मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे फिल्म ओम शांति ओम के गाने 'तुमको पाया है तो जैसे खोया हूं' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

'ओम शांति ओम' के गाने पर 'वान्या' ने किया शानदार डांस, फैन्स बोले- आपको तो हीरो-हीरोइन होना चाहिए...VIDEO

काव्या वनराज का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन सीरियल अनुपमा के लोकप्रिय होने के साथ-साथ इस सीरियल के किरदार भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. यही वजह है कि इस सीरियल के किरदारों की बनाई गई रील्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाती हैं. छोटे पर्दे के काव्या और वनराज का एक नया वीडियो काफी तारीफ बटोर रहा है. इस वीडियो में मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे फिल्म ओम शांति ओम के गाने 'तुमको पाया है तो जैसे खोया हूं' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मदालसा और सुधांशु की रोमांटिक केमेस्ट्री को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

मदालसा की सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. यही वजह की उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. ताजा वीडियो में व्हाइट ड्रेस में सजी मदालसा की खूबसूरती उनके चाहने वालों के सिर चढ़कर बोल  रही है. वहीं सुधांशु भी ब्लैक फॉर्मल सूट में गजब के हैंडसम नजर आ रहे हैं. ये वीडियो  शानदार लक्जरी सेट पर फिल्माया गया है. अनुपमा सीरियल में इन दोनों कलाकारों के किरदार भले ही कुछ नेगेटिव शेड लिए हैं, लेकिन इसके बावजूद इन्हें पसंद करने वालों की संख्या लाखों में है. 

फैन्स बोले- आपके सामने सारी हीरोइन फेल

मदालसा-सुधांशु के इस वीडियो के साथ बतौर कैप्शन मशहूर लेखिका लिसा क्लेपस का एक कोट लिखा है. जिसका अर्थ है कि- 'कल रात आपने जिस परी कथा का जिक्र किया था, उसमें शायद मैं खलनायक होता, लेकिन यह संभव है कि राजकुमार की तुलना में खलनायक आपके साथ कहीं बेहतर व्यवहार करेगा.' कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. फैन्स वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर भी अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने मदालसा की तारीफ में लिखा है- 'आपके सामने सारी हीरोइन फेल हैं.'  वहीं कई अन्य यूजर इस कपल को 'बेस्ट एंड परफेक्ट कपल' बता रहे हैं. 

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com