मदालसा शर्मा पति मिमोह चक्रवर्ती संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, फोटो शेयर कर कही ये बात...

मदालसा शर्मा ने अपने पति मिमोह चक्रवर्ती के साथ इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के जरिए वो उन्हें शादी की वर्षगांठ पर शुभकामनाएं दे रही हैं.

मदालसा शर्मा पति मिमोह चक्रवर्ती संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, फोटो शेयर कर कही ये बात...

मदालसा शर्मा ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. टेलीविजन पर आने वाले अपने शो 'अनुपमा' में वो काव्या के किरदार से जानी जाती हैं. इस सीरियल में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीता है. वहीं सोशल मीडिया पर भी मदालसा शर्मा की लाखों में फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वो अपने पति मिमोह चक्रवर्ती के नजर आ रही हैं. दरअसल आज उनकी शादी की तीसरी वर्षगांठ है और इसी मौके पर उन्होंने पति को फोटो शेयर कर बधाई दी है.

पति संग शेयर किया फोटो 

मदालसा शर्मा ने अपना ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि, उनके साथ उनके पति मिमोह चक्रवर्ती भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. मदालसा शर्मा ने फोटो के जरिए पति मिमोह चक्रवर्ती को शादी की वर्षगांठ पर बधाई दी है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'प्रिय पति, आई लव यू! हमें 3 साल मुबारक'. उनके इस फोटो पर उनके सह-कलाकार सुधांशु पांडे ने भी उन्हें कमेंट कर बधाई दी है. साथ ही फैन्स की उन्हें जमकर कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

मदालसा शर्मा का करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा शर्मा ने 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ शादी की थी. फिलहाल मदालसा टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं.