मदालसा शर्मा ने मॉल के एक्सलेटर पर किया अगरंगी डांस, फैंस बोले- लगता है अनुपमा ने कारखाना भी तुम्हारे नाम पर कर दिया है... 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वे मॉल के एक्सलेटर पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, सफेद क्रॉप टॉप और जींस में उनका स्टाइल तो लाजवाब है, लेकिन उनका डांस फैंस को काफी फनी लग रहा है.

मदालसा शर्मा ने मॉल के एक्सलेटर पर किया अगरंगी डांस, फैंस बोले- लगता है अनुपमा ने कारखाना भी तुम्हारे नाम पर कर दिया है... 

मदालसा शर्मा ने मॉल के एक्सलेटर पर किया अगरंगी डांस

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. बता दें कि मदालसा टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. उन्होंने काव्या के किरदार से अपनी एक अलग पहचान बना ली है. खास बात तो यह है मदालसा अपनी एक्टिंग के साथ ही स्टाइल, फैशन और ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं. फिलहाल तो दिवाली के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मदालसा मॉल के एक्सलेटर पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

एक्सलेटर पर किया अगरंगी डांस
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वे मॉल के एक्सलेटर पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, सफेद क्रॉप टॉप और जींस में उनका स्टाइल तो लाजवाब है, लेकिन उनका डांस फैंस को काफी फनी लग रहा है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'लगता है अनुपमा ने कारखाना भी तुम्हारे नाम पर कर दिया है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप हमेंशा की तरह खूबसूरत दिख रही हो. इस बात में कोई शक नहीं कि मदालसा अनुपमा सीरियल से फैंस के दिलों पर राज करने लगी है. 

t>


पॉपुलर फेस हैं मदालसा 
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, मदालसा फैंस को निराश होने का एक भी मौका नहीं देती हैं. बता दें मदालसा टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com