मदालसा शर्मा ने पारस कलनावत संग 'पानी-पानी' सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ वायरल

मदालसा शर्मा ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो पारस कलनावत के साथ 'पानी-पानी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मदालसा शर्मा ने पारस कलनावत संग 'पानी-पानी' सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ वायरल

मदालसा शर्मा और पारस कलनावत का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री मदालसा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. मदालसा टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभाती हैं. शो में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. मदालसा बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है. मदालसा आए दिन शो के सेट से मजेदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद भी आते हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए मदालसा शर्मा ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पारस कलनावत के साथ 'पानी-पानी' सॉन्ग पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

पानी-पानी सॉन्ग पर किया डांस 

मदालसा शर्मा ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो पारस कलनावत संग 'पानी-पानी' सॉन्ग पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में उनके स्टेप भी काफी शानदार हैं. फैन्स भी उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'क्या बात है मदालसा मेम शानदार डांस', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'सीरियल में दुश्मन यहा बेस्टी'. 

तेलुगु फिल्मों से की थी करियर की शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदालसा शर्मा अभिनेत्री शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा की मां शीला ने 90 के दशक के महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था. वहीं मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी देखा गया है. फिलहाल वो टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं.