मदालसा शर्मा ने बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video ने मचाई धूम...

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पारस कलनावत के साथ बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

मदालसा शर्मा ने बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video ने मचाई धूम...

मदालसा शर्मा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मदालसा अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मदालसा टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभाती हैं. शो में उनके किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं. हाल ही में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पारस कलनावत के साथ बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

'बावला' सॉन्ग पर किया डांस 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपना ये शानदार डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो पारस कलनावत के साथ बादशाह के हालिया रिलीज सॉन्ग 'बावला' सॉन्ग पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. उनके डांस स्टेप भी शानदार हैं. फैन्स को उनका ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'आप दोनों की डांस जोड़ी शानदार है', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'जबरदस्त डांस'. 

मदालसा शर्मा का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदालसा शर्मा अभिनेत्री शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा की मां शीला ने 1990 के दशक के महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था. वहीं मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी देखा गया है. फिलहाल वो टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया  वीडियो भी धमाल मचाते रहते हैं.