बॉडी शेमिंग करने वालों को श्रद्धा आर्या ने दिया करारा जवाब, वीडियो किया शेयर

बीते दिनों एक डांस वीडियो में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने लुक को लेकर बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई थीं. वहीं कई लोगों ने उनके वजन बढ़ने को लेकर ट्रोल किया था. अब उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

बॉडी शेमिंग करने वालों को श्रद्धा आर्या ने दिया करारा जवाब, वीडियो किया शेयर

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने ट्रोल्स को दिया जवाब

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की वीडियो पर जहां ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है तो वहीं फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं. इस तरह कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टॉवल पहनकर बॉडी शेमिंग वाले कमेंट्स को पढ़ते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, वीडियो में कमेंट्स को पढ़ते हुए हुए श्रद्धा कहती हुई दिख रही हैं, 'मैं अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखी बातें पढ़ते हुए.' वहीं फोन देखते हुए ही वह कैमरे की तरफ देखकर मुंह बनाती हुई दिख रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की वीडियो पर बैकग्राउंड म्यूजिक मैच कर रहा है.

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की ये वीडियो देखने के बाद जहां ट्रोलर्स ने चुप्पी साध ली है तो वहीं एक्ट्रेस के फैन्स उनके सपोर्ट में जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए उन्हें नेगेटिव कमेंट्स को नजर अंदाज करने की बात कह रहे हैं. साथ ही बॉडी शेमिंग करने वालों को अपने काम से काम रखने की सलाह देते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने नंवबर 2021 में बॉयफ्रेंड राहुल नागल से शादी की थी, जिसके बाद ही हाल ही में उनका वजन बढ़ गया था, जिस पर ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए थे.