'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के लिए तैयार, होने वाले पति ने लिखवाया दुल्हन का नाम

'कुंडली भाग्य' की प्रीता के नाम से पॉपुलर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी 16 नवंबर को होने जा रही है. श्रद्धा की शादी से पहले होने वाली कई रस्मों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के लिए तैयार, होने वाले पति ने लिखवाया दुल्हन का नाम

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के लिए तैयार

खास बातें

  • 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा शादी के लिए हैं तैयार
  • 16 नवंबर को होने जा रही है शादी
  • पति ने लिखवाया दुल्हन का नाम
नई दिल्ली:

कुंडली भाग्य की फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपनी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. छोटे और बड़े पर्दे पर इन दिनों शादी के तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, राज कुमार राव- पत्रलेखा वहीं टीवी की बात करें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बाद अब श्रद्धा आर्या भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी के पहले की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही हैं. इस तस्वीरों में वे लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं. 


इस दिन होगी शादी
बता दें कि 'कुंडली भाग्य' की प्रीता के नाम से पॉपुलर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी 16 नवंबर को होने जा रही है. श्रद्धा की शादी से पहले होने वाली कई रस्मों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. श्रद्धा के चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं. बता दें कि श्रद्धा आर्या ने हाल ही में एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनके होने वाले हस्बैंड के हाथ पर उनका नाम लिखा है. 

o1sj4cug

Shraddha Arya

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं श्रद्धा 
सोर्स की माने तो श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) दिल्ली की रहने वाले नेवी अफ्सर से  शादी करने जा रही हैं. माना जा रहा है कि श्रद्धा लव और अरेंज मैरिज कर रही हैं. श्रद्धा के काम की बात करें तो वे 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुंडली भाग्य' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.