'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी ने नोरा फतेही के गाने 'Dance Meri Rani' पर ऐसा जमकर किया डांस कि फैंस रह गए शॉक्ड

आकृति शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जींस टॉप पहने किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं.

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी ने नोरा फतेही के गाने 'Dance Meri Rani' पर ऐसा जमकर किया डांस कि फैंस रह गए शॉक्ड

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की कुल्फी ने नोरा फतेही के गाने 'Dance Meri Rani' पर किया जमकर डांस

नई दिल्ली :

टीवी के नन्हे सितारे अपने खास अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. कई ऐसे शोज और ऐसी फिल्में हैं जिसमें पूरा शो उनपर ही टिका होता है. वहीं एक शो कुल्फी कुमार बाजेवाला भी था. जिसकी नन्ही कुल्फी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब नन्ही कुल्फी आनी की आकृति शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुल्फी उर्फ आकृति नोरा फतेही के पॉपलुर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही के गाने पर किया डांस 
आकृति शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जींस टॉप पहने किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं. जहां वे नोरा फतेही के गाने डांस मेरी रानी पर डांस करती हैं इतना ही नहीं वे डांस करते-करते स्टेप्स भूल जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि 'आपने नोटिस किया कि मैं स्टेप्स भूल गई हूं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस ने किया यूं रिएक्शन 
इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे पता है कि आप स्टेप्स भूल गई हो. वहीं दूसरे यूजर ने कहा डांस अच्छा है लेकिन मैं शॉक्ड हूं ये वही क्यूट बच्ची है. आपको बता दें कि आकृति शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल से ही की थी. आकृति को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी बेहद शौक है.  आकृति ने शोज के अलावा कई विज्ञापनों में भी काम किया है.