कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने कैंसल किया अपना वैकेशन प्लान, नया वेरियंट Omicron बना वजह

कोरोना वायरस के नए वेरियंट ओमिक्रोन की वजह से दुनिया भर में भय का माहौल है. इस वायरस से निबटने के लिए कई कदम भी उठाए जा रहे हैं. इस बीच कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने विदेश दौरे को कैंसल कर दिया है.

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने कैंसल किया अपना वैकेशन प्लान, नया वेरियंट Omicron बना वजह

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने लिया यह फैसला

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस के नए वेरियंट ओमिक्रोन की वजह से दुनिया भर में भय का माहौल है. इस वायरस से निबटने के लिए कई कदम भी उठाए जा रहे हैं. लेकिन इस बीच टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी हस्ती कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने विदेश दौरे को कैंसल कर दिया है. दोनों ने एक बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी है कि वह इस नए वायरस को भारत की धरती पर लाने का मौका नहीं देना चाहते, इसलिए वह अपने इस विदेश दौरे को रद्द कर रहे हैं. 


कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की ओर से बयान आया है, जिम्मेदार नागरिक होने के नाते, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने आयरलैंड की अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्रा रद्द कर दी है, दोनों की बच्चों के साथ पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा थी. यह नए कोविड -19 दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए और भारत में वायरस के नए वेरियंट को अनावश्यक रूप से आमंत्रित करने की संभावना से बचने के लिए किया गया है. दंपति ने अब कश्मीरा शाह के 50 वें जन्मदिन के लिए मुंबई में एक सप्ताह के जश्न की योजना बनाई है, कृष्णा अपनी पत्नी के जन्मदिन को और अधिक विशेष बनाने के लिए नए सरप्राइज की तलाश में हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से