Koffee With Karan सीजन 7 में आलिया भट्ट ने कपूर परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा बोलीं- यहां सब लोग...

आलिया भट्ट ने एक बड़ा खुलासा किया है कि उनकी लाइफ में पहले और अब कितना बदलाव हुआ है.

Koffee With Karan सीजन 7 में आलिया भट्ट ने कपूर परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा बोलीं- यहां सब लोग...

Koffee With Karan सीजन 7 में आलिया भट्ट ने कपूर परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली :

कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले धमाकेदार एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं, जो 7 जुलाई को शाम 7 बजे दिखाया जाएगा. बता दें, शो का ये सीज़न एक्सक्लूसिवली डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा. हम हॉटस्टार स्पेशल्स के स्पेशल शो कॉफी विद करण के नए सीज़न से अब बस कुछ ही दिन दूर हैं, जो एक्सक्लूसिवली डिज़्नी+ हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा. करण के शो के इस नए सीजन की शुरूआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से हो रही है जो काउच पर दिलखोल कर बातें करते नजर आए. इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए मिल चुकी है. शो पर करण, आलिया-रणवीर से सेलिब्रिटी रिलेशनशिप ट्रैजेक्टोरीज, अपने पाटनर्स को सपोर्ट करने और अपने प्यार से शादी करने के बाद की उनकी लाइफ पर बात करते दिख रहें है. तीनों की कैंडिड कन्वर्सेशन पर कोई रोक नहीं लगी. आलिया ने शो में कपूर खानदार में फिट होने के अपने अनुभव पर भी बात की.
 
ऐसे में एक न्यूक्लियर फैमिली से बॉलीवुड के कपूर खानदान में शिफ्ट करने और उनकी चीजों को अपनाने के अपने सफर के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, 'मुझे  मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है. बस इतना ही था. हमारी बातचीत बहुत सीमित थी. हम बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे. हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे. सबने अपना-अपना काम किया. वहीं कपूर फैमिली में एंटर करने के बाद काफी बदलाव आया यहां सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं. आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है. यह प्यारा है. मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नई परत दी है”

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप सहित नए टैटलटेल गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करण जौहर ने NDTV को बताया कि रणबीर कपूर उनके शो में क्यों नहीं होंगे? देखे पूरी बातचीत