विज्ञापन

KKK 14: कृष्णा श्रॉफ ने जीता स्टंट, स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी कैटेगरी में अपनी जगह की पक्की

अपने साथियों द्वारा 'कमजोर खिलाड़ी' श्रेणी में रखे जाने के बावजूद, उन्होंने अपनी ताकत साबित की और 'मजबूत खिलाड़ी' श्रेणी में अपनी जगह बनाई.

KKK 14: कृष्णा श्रॉफ ने जीता स्टंट, स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी कैटेगरी में अपनी जगह की पक्की
KKK 14: कृष्णा श्रॉफ ने जीता स्टंट
नई दिल्ली:

कृष्णा श्रॉफ ने अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपनी जगह साबित कर दी है. खासकर अपनी दमदार वापसी के बाद. उन्होंने लगातार अपने डर पर विजय पाई है और लगभग हर स्टंट में विजेता बनकर उभरी हैं. नवीनतम सप्ताहांत एपिसोड में, प्रतियोगियों को दो श्रेणी - 'मजबूत खिलाड़ी' और 'कमजोर खिलाड़ी' में विभाजित किया गया था, और प्रतियोगियों के वोटों के आधार पर, कृष्णा को 'कमजोर खिलाड़ी' श्रेणी में रखा गया था. 'कमजोर' श्रेणी के प्रतियोगियों को, खुद को एक मजबूत दावेदार साबित करने के लिए 'मजबूत खिलाड़ी' श्रेणी के सदस्यों को चुनौती देने के लिए कहा गया था. 'कमजोर' श्रेणी के प्रत्येक प्रतियोगी को कई स्टंट में प्रत्येक 'मजबूत' दावेदार के खिलाफ खड़ा किया गया था.

जब कृष्णा के प्रदर्शन की बारी आई तो उन्होंने 'स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी' श्रेणी से निमरित कौर अहलूवालिया को चुनौती दी. चूंकि गशमीर महाजनी को किसी ने चुनौती नहीं दी, इसलिए उन्हें भी स्टंट में भाग लेना पड़ा. इस स्टंट में एक जल निकाय के ऊपर झुकी हुई सुरंग के माध्यम से चढ़ना शामिल था, जिसे पकड़ने के लिए कोई साधन नहीं थी, जबकि पानी के अत्यधिक उच्च दबाव और शक्तिशाली बल से टकराते हुए, अंत तक पहुंचने और नियंत्रित करने वाले तीन वाल्वों को बंद करने का लक्ष्य था जल प्रवाह. अपने प्रयास के दौरान, कृष्णा ने अपना संतुलन खो दिया और वाल्व तक पहुंचने से ठीक पहले पानी में गिर गई. हालांकि स्टंट पूरा करने की उसकी दृढ़ता तब स्पष्ट हुई जब वह तेजी से वापस ऊपर चढ़ गई, सुरंग के अंत तक चली गई और सभी तीन वाल्वों को सफलतापूर्वक बंद कर दिया. कृष्णा ने निमरित के 9 मिनट और 55 सेकंड के समय को पीछे छोड़ते हुए 7 मिनट और 55 सेकंड में स्टंट पूरा किया. हालांकि वह गशमीर के 6 मिनट और 3 सेकंड के समय को पार करने में विफल रही. निमरित पर उनकी जीत ने उन्हें 'स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी' श्रेणी में जगह दिला दी.

इस एपिसोड में कृष्ण के दृढ़ संकल्प को दिखाया गया. अपने साथियों द्वारा 'कमजोर खिलाड़ी' श्रेणी में रखे जाने के बावजूद, उन्होंने अपनी ताकत साबित की और 'मजबूत खिलाड़ी' श्रेणी में अपनी जगह बनाई. शो में अपनी सफलता के अलावा, कृष्णा बिजनेस की दुनिया में भी धूम मचा रही हैं. वह वर्तमान में अपनी एमएमए मैट्रिक्स जिम फ्रेंचाइजी के विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. मुंबई में फ्लैगशिप जिम की सफलता के बाद, पुणे, पठानकोट, लखनऊ, सोलापुर और कोलकाता में जिम खोलने की तैयारी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अंकिता लोखंडे ने बदल लिया अपना नाम, इंस्टाग्राम पर बताया क्या होगा नया नाम
KKK 14: कृष्णा श्रॉफ ने जीता स्टंट, स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी कैटेगरी में अपनी जगह की पक्की
निमृत कौर अहलूवालिया को 'खतरों के खिलाड़ी' के बाद करानी पड़ी थी फिजियोथेरेपी, दर्द से हो गया था बुरा हाल
Next Article
निमृत कौर अहलूवालिया को 'खतरों के खिलाड़ी' के बाद करानी पड़ी थी फिजियोथेरेपी, दर्द से हो गया था बुरा हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com