कपिल शर्मा के को-स्टार कीकू शारदा ने जमीन से मिट्टी उठाकर सूंघी, तो शख्स बोला- ये मिट्टी नहीं बल्कि... देखें Video

कीकू शारदा (Kiku Sharda) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. देखें Video

कपिल शर्मा के को-स्टार कीकू शारदा ने जमीन से मिट्टी उठाकर सूंघी, तो शख्स बोला- ये मिट्टी नहीं बल्कि... देखें Video

कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • कॉमेडियन कीकू शारदा ने शेयर किया वीडियो
  • कीकू शारदा का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया
  • इस कॉमेडी वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma) में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर देने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वो एक कॉमेडी एक्ट कर रहे हैं. कॉमेडियन कीकू शारदा के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मिट्टी उठा रहे हैं और वहां खड़े शख्स से कह रहे हैं कि अब हमारे देश की मिट्टी में वो बात नहीं रही. कीकू शारदा की इस बात पर वह शख्स मजेदार जवाब देता है. यह कॉमेडी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. कीकू शारदा ने इस कॉमेडी वीडियो को शेयर कर लिखा है: "मेरे देश की मिट्टी." कीकू शारदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और नियमित अंतराल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' के बायकॉट को लेकर ट्विटर पर हंगामा, वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो

कीकू शारदा (Kiku Sharda) इस समय 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बंपर और बच्चा यादव के किरदारों से लोगों को खूब हंसा रहे हैं. लोग उनकी कॉमेडी को खूब पसंद करते हैं.  कीकू शारदा एक भारतीय हास्य अभिनेता और फिल्म और टेलीविजन अभिनेता हैं. कीकू शारदा ने मशहूर शो हातिम में 'होबो', एफआईआर में कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले, और कॉमेडी शो अकबर बीरबल में अकबर का किरदार निभाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...