2 महीने में ही पलटी किकू शारदा की जिंदगी, हुआ माता-पिता दोनों का निधन, कॉमेडियन ने लिखा इमोशनल नोट

आपको जानकर दुख होगा कि केवल दो महीनों के अंदर ही किकू शारदा के माता-पिता दोनों का निधन हो गया है. माता-पिता के निधन से किकू बुरी तरह टूट गए हैं

2 महीने में ही पलटी किकू शारदा की जिंदगी, हुआ माता-पिता दोनों का निधन, कॉमेडियन ने लिखा इमोशनल नोट

2 महीने के अंदर हुआ किकू शारदा के माता-पिता का निधन

नई दिल्ली :

सबको अक्सर अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर किकू शारदा (Kiku Sharda) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले किकू शारदा अब अकेले हो गए हैं. आपको भी जानकर दुख होगा कि केवल दो महीनों के अंदर ही किकू शारदा के माता-पिता दोनों का निधन हो गया है. माता-पिता के निधन से किकू बुरी तरह टूट गए हैं और उन्हें याद करते हुए कॉमेडियन ने एक इमोशनल नोट अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

आज किकू शारदा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने माता-पिता की तस्वीर शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को दो महीने के अंदर खो दिया. किकू ने लिखा, 'पिछले दो महीनों में दोनों को खो दिया. मेरी मां और पापा'. एक्टर ने आगे लिखा, 'आपकी बहुत याद आती है मां. आपके बिना लाइफ के बारे में कभी सोचा नहीं था. अब मेरे टीवी शोज के बारे में मुझे फीडबैक कौन देगा. मेरी हर कामयाबी पर खुश कौन होगा. केबीसी का एपिसोड देख मुझे कॉल कौन करेगा और बताएगा कि आज अमिताभ बच्चन ने क्या मजेदार किया. मुझे और बहुत कुछ सुनना था आप से, बहुत कुछ कहना था आप से, बहुत कुछ पूछना था आप से, ये सब अब किससे?".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अपने पापा के लिए भी किकू ने इमोशनल लाइन्स लिखीं. किकू ने लिखा, "आप दोनों ने जाने में जल्दबाजी कर दी. थोड़ा रुक जाते, कुछ बातें बाकी थी. आपने प्रॉमिस किया था कि हमेशा साथ रहेंगे और साथ हैं. मिस यू मां और पापा". किकू के इस पोस्ट पर उनके फैन्स और दोस्तों ने भी दुख व्यक्त किया है.