सलमान खान का वार पड़ा खानजादी पर भारी, लोग बोले- पहले फ्लर्ट और फिर पीठ पीछे...  

Bigg Boss 17: सलमान खान ने बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में खानजादी को अभिषेक कुमार को लेकर समझाया है.

सलमान खान का वार पड़ा खानजादी पर भारी, लोग बोले- पहले फ्लर्ट और फिर पीठ पीछे...  

Salman Khan Exposed Khanzaadi: सलमान खान का खानजादी पर वार

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: सलमान खान का हर हफ्ते बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार पर आना दर्शकों का सबसे पसंदीदा सेगमेंट कहा जाता है, जिसमें घरवालों की क्लास लगते देख ऑडियंस को भी मजा आता है. वहीं इस हफ्ते का सीन भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब शुरुआत ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार से हुई. इसके बाद होस्ट ने ऑडियंस को मन्नारा चोपड़ा और खानजादी की लड़ाई का क्लिप दिखाया, जिसने लोगों को सोशल मीडिया पर बातें करने पर मजबूर कर दिया. इतना ही नहीं खानजादी यानी फिरोजा खान को सलमान खान द्वारा पड़ी डांट पर भी लोगों का रिएक्शन सामने आया है. 

सलमान खान ने खानजादी को समझाया | Salman Khan Exposed Khanzaadi

मामले की शुरुआत तब होती है जब खानजादी अभिषेक को पीठ पर उठा रही होती है तो मन्नारा कहती हैं कि बाद में यह मत कहना कि मोलेस्ट किया था. इसके बात बहस शुरु होती है, जो बढ़ती चली जाती है. हालांकि मुनव्वर समझाते हुए नजर आते हैं.

 इसके बाद सलमान खान, मन्नारा से कहते हैं कि उसने जो कहा वह गलत था लेकिन उसने माफी मांगी. फिर होस्ट खानजादी से पूछते है कि उन्होंने अभिषेक के बारे में क्या कहा? इसके बाद सलमान कहते हैं, उसने आप पर असॉल्ट किया लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ.

आगे होस्ट कहते हैं, वह पहले आपका दोस्त नहीं था इसलिए ठीक है लेकिन अब वह आपका दोस्त है लेकिन फिर भी आप तहलका और अरुण के पास गईं और कहा कि अभिषेक आपके बहुत करीब आता है और आपको अनकफर्ट फील कराता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 खानजादी का कहना है कि ऐसा नहीं है. इस एपिसोड के बाद फैंस मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में आ गए हैं और सलमान खान की तारीफ करते दिख रहे हैं. हालांकि कुछ लोग खानजादी के सपोर्ट में भी खड़े हैं.