विज्ञापन

KBC 16 ने मंच पर अमिताभ बच्चन ने गाया रेखा और अपना वो हिट गाना, नया प्रोमो वायरल

KBC 16 यानी कौन बनेगा करोड़पति 16 के आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन रेखा और अपना एक पुराना हिट गाना गाते दिखाई देंगे. यहां देखें प्रोमो.

KBC 16 ने मंच पर अमिताभ बच्चन ने गाया रेखा और अपना वो हिट गाना, नया प्रोमो वायरल
KBC 16 के स्पेशल एपिसोड में बिग बी ने गाया गाना
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के होस्ट किए जाने वाले क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में जल्द ही सिंगर सोनू निगम और श्रेया घोषाल हॉट सीट पर नजर आएंगे. वे आने वाले शुक्रवार (20 सितंबर) के एपिसोड में अमिताभ के साथ शामिल होंगे. सोनी टीवी ने स्पेशल एपिसोड प्रोमो शेयर किए हैं. एक प्रोमो में अमिताभ 1979 की फिल्म मिस्टर नटवरलाल का गाना 'परदेसिया' गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. प्रोमो में श्रेया "परदेसिया ये सच है पिया" लाइन गाना शुरू करती हैं. उनके बाद सोनू निगम गाते हैं और फिर माइक अमिताभ के सामने माइक करते हैं. बिग बी गाते हैं "सब कहते हैं तूने मुझको दिल दे दिया."

प्रोमो ने पहले ही दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. एक कमेंट में लिखा है, इंतजार नहीं कर सकता. एक कमेंट है, इस एपिसोड के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. एक फैन ने लिखा, "वाह इस शानदार केबीसी एपिसोड को देखना मजेदार होगा. एक दूसरे प्रोमो में अमिताभ सोनू और श्रेया को दर्शकों से मिलवाते हैं. वे मैं हूं ना का गाना "किसका है ये तुमको" भी गाते हैं. इसमें सोनू निगम एक ट्विस्ट जोड़ते नजर आए. फैन्स ना केवल अमिताभ की सिंगिंग को लेकर एक्साइटेड हैं बल्कि केबीसी 16 में सोनू और श्रेया के म्यूजिकल टच को देखने के लिए भी इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. वीडियो पर एक कमेंट में लिखा है, श्रेया मैम और सोनू जी...सुपर एक्साइटेड हैं.

अमिताभ बच्चन ना केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि उन्होंने रंग बरसे, मेरे अंगने में, एकला चलो रे और अतरंगी यारी जैसे गानों को अपनी आवाज भी दी है. सोनू निगम और श्रेया घोषाल वाला केबीसी 16 एपिसोड 20 सितंबर को रात 9 बजे आएगा. यह SonyLIV पर भी लाइव स्ट्रीम होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किस टीवी शो के हो रहे थे ऑडिशन जब मुंबई में हर जगह दिख रहे थे गंजे, भाभी जी घर पर हैं के तिवारी जी ने सुनाया मजेदार किस्सा
KBC 16 ने मंच पर अमिताभ बच्चन ने गाया रेखा और अपना वो हिट गाना, नया प्रोमो वायरल
Anupamaa से अब काव्या ने किया किनारा, मदालसा शर्मा ने छोड़ा शो
Next Article
Anupamaa से अब काव्या ने किया किनारा, मदालसा शर्मा ने छोड़ा शो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com