KBC 14: शो में आए कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म को बताया 'फालतू', ये जान बिग बी कहने लगे ऐसी बात

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में अक्सर आम लोग अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने के लिए आते हैं. शो में पहुंचकर कंटेस्टेंट्स बिग बी के सवालों का जवाब देते हैं, साथ ही अभिनेता से जुड़ी अपने दिली बात भी करते रहते हैं.

KBC 14: शो में आए कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म को बताया 'फालतू', ये जान बिग बी कहने लगे ऐसी बात

शो में आए कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म को बताया 'फलातू'

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में अक्सर आम लोग अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने के लिए आते हैं. शो में पहुंचकर कंटेस्टेंट्स बिग बी के सवालों का जवाब देते हैं, साथ ही अभिनेता से जुड़ी अपने दिली बात भी करते रहते हैं. अब अमिताभ बच्चन के शो में आकर एक कंटेस्टेंट ने बताया है कि उसकी पत्नी बिग बी की फिल्मों को काफी फालतू बताती है. यह बात सुनने के बाद खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान हो जाते हैं. 

सोनी टीवी चैनल ने केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में कृष्णा दास नाम के कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठे हुए कहते हैं, 'सर पत्नी जी की एक शिकायत है कि मैं उनसे प्यार नहीं करता है.' इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'ऐसा क्यों सोचते हैं कि पत्नी जी आपको प्यार नहीं करती हैं.' बिग बी की इस बात पर कृष्णा दास कहते हैं, 'सर जब मैं आपकी एक पिक्चर देख रहा होता हूं तो बोलती हैं कि क्या फालतू पिक्चर देख रहे हो आप.'

कंटेस्टेंट की यह बात सुन अमिताभ बच्चन काफी हैरान हो जाते हैं. इस पर कृष्णा दास कहते हैं, 'सर मैं उस फिल्म का नाम भी बताना चाहूंगा.' इस पर बिग बी कहते हैं, 'अरे पहले बात को हजम तो कर लेने दीजिए.' थोड़ी देर बाद अमिताभ बच्चन कृष्णा दास की पत्नी को ओर देखते हुए कहते हैं, 'क्या हम सच में ऐसी फिल्में बनाते हैं ?' केबीसी 14 से जुड़ा यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है . अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल