Tejasswi Prakash को प्यार से गले में चेन पहनाते दिखे Karan Kundrra, फैन्स बोले- शादी कर लो जल्दी...VIDEO

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बेहद क्यूट दिख रहे हैं.

Tejasswi Prakash को प्यार से गले में चेन पहनाते दिखे Karan Kundrra, फैन्स बोले- शादी कर लो जल्दी...VIDEO

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

जब से बिग बॉस 15 शुरू हुआ था, तभी से नागिन 6 फेम Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की लव स्टोरी चर्चा बटोर रही है. बिग बॉस के घर में दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े और तेजस्वी के खिताब जीत लेने के बाद भी इन दोनों को ज्यादातर साथ में टाइम बिताते हुए देखा जा रहा है. सोशल मीडिया में भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. एक बार फिर से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक प्यारा-सा वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें दोनों साथ में बड़े ही क्यूट नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra का जो वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, उसमें दोनों साथ में एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सबसे पहले करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के गले में एक हार पहनाते हुए दिखते हैं. इसके बाद दोनों साथ में बैठकर बातें करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'मुस्कुराना भी तुम्हीं से सीखा है...' गाना बज रहा है. करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को बार-बार वीडियो में किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर फायर और हार्ट इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि Tejasswi Prakash ने हाल ही में बिग बॉस 15 का खिताब जीता है, जबकि Karan Kundrra शो में सेकेंड रनर अप रहे थे. वैसे तो तेजस्वी और करण हमेशा साथ में ही दिखते हैं, लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा को एयरपोर्ट पर अकेले देखा गया था. उनसे जब इसकी वजह पूछी गई थी, तो पैपराजी को उन्होंने यह जवाब दिया था कि क्या करूं यार. जिंदगी ऐसी ही हो गई है. नागिन में मैडम इतनी बिजी हैं कि कुछ कर ही नहीं पा रहे.

ये भी देखें: ग्लैम एथनिक आउटफिट में नजर आईं सारा अली खान, जिम के बाहर जान्हवी, खुशी भी हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com