करण कुंद्रा ने बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को कहा था 'आंटी', अब एक्टर ने मांगी माफी

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने शमिता शेट्टी को 'आंटी' कह दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं.

करण कुंद्रा ने बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को कहा था 'आंटी', अब एक्टर ने मांगी माफी

करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी से मांगी माफी

नई दिल्ली:

मशहूर शो बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में कंटेस्टेंटे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की वजह से जमकर हंगामा हुआ. उन्होंने शमिता शेट्टी को 'आंटी' कह दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं. कई टीवी सितारे करण कुंद्रा की इस बात के लिए नाराजगी जता चुके हैं. हालांकि अब करण को भी इस बात का पछतावा है कि गर्मागर्मी के माहौल में उनके मुंह से ऐसी बात निकली. करण कुंद्रा ने अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से माफी मांग ली है और मामले को निपटा लिया है.

jbc0t9f

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का व्यवहार वैसे भी सभ्य रहे हैं चाहे वह जिस भी स्थिति में रहे हों, उन्होंने अपनी मर्यादा बनाए रखी है. लेकिन कभी-कभी परिस्थितियां सबसे मजबूत इच्छाशक्ति और चरित्र वाले लोगों की भी परीक्षा लेती है. करण कुंद्रा का शमिता से माफी मांगना  इस तथ्य को पुष्ट करता है कि उनके लिए आचरण सबसे पहले आता है. खेल में होना अभिनेता के लिए दूसरी चीज है. शमिता ने भी बड़ी कृपा से माफी स्वीकार कर ली और दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच अब सबकुछ ठीक है. बता दें कि बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखा गया था कि वो
किसी चीज को लेकर निशांत भट्ट से बात कर रहे थे और उसी दौरान वह शमिता को 'आंटी' कह देते हैं. उनके इसी बयान पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.