करण कुंद्रा का फूटा गुस्सा बोले Girlfriend मेरी बात नहीं सुनती, मेरे घर वाले अब भी इंतजार कर रहे हैं कि शायद...

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा कहते हैं कि 'मेरी कोई नहीं सुनता ना मेरी बहन सुनती है, ना गर्लफ्रेंड सुनती है और ना ये ओमी सुनता है ये परवेज तक नहीं सुनता है.

करण कुंद्रा का फूटा गुस्सा बोले Girlfriend मेरी बात नहीं सुनती, मेरे घर वाले अब भी इंतजार कर रहे हैं कि शायद...

करण कुंद्रा का फूटा गुस्सा बोले Girlfriend मेरी बात नहीं सुनती

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 के घर में धूम मचाने के बाद अब करण कुंद्रा फैंस के बीच खूब वाहवाही लूट रहे हैं. वहीं इस प्यार भरे मौसम यानी कि वेलेंटाइन डे के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड यानी कि तेजस्वी प्रकाश उनके साथ स्पॉट होती रहती हैं.  वहीं हाल ही में करण कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे ये कहते हैं कि मेरी कोई नहीं सुनता. फिलहाल तो बता दें कि करण एक मीटिंग के लिए जा रहे हैं और वे लेट हो चुके हैं. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा कहते हैं कि 'मेरी कोई नहीं सुनता ना मेरी बहन सुनती है, ना गर्लफ्रेंड सुनती है और ना ये ओमी सुनता है ये परवेज तक नहीं सुनता है. मुझे एक मीटिंग में जाना था और ये फोन घर पर भूल आए है. इसके साथ ही वे आगे कहते हैं कि पढ़ना होता तो एक्टर क्यों बनते हालांकि मेरे घरवाले अभी भी इंतजार कर रहे हैं कि शायद मैं डॉक्टर बन जाऊं'.

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री बिग बॉस के घर से ही देखने को मिल रही है. दोनों के बीच नोकझोक भी हुई टास्क को लेकर खटपट भी हुई, लेकिन वो कहते हैं ना अंत भला तो सब भला. फिलहाल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिनों अपने रोमांटिक फोटो शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले आए नजर